फिर मुश्किल में फंसी आमिर खान की ये फिल्म, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान !

3 months ago

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। पिछले दिनों आमिर खान को लेकर खबर थी की नेटफिलिक्स के साथ मिलकर 'ओशो' की जिंदगी पर आधारित एक सीरीज लेकर आने वाले हैं। जिसमें वो खुद ओशो का किरदार निभाएंगे। वहीं अब बताया जा रहा है कि नेटफिलिक्स की ये सीरीज को होल्ड किया हुआ है। 

फिल्म को होल्ड की होल्ड का कारण बताया जा रहा है कि आमिर ने इस फिल्म के लिए बड़ी रकम की मांग की है, जिस कारण निर्माताओं ने इस प्रोजेक्ट को होल्ड पर रख दिया है और विचार करने के लिए समय मांगा है। इस फिल्म को डायरेक्टर शकुन बत्रा इस सीरीज को डायरेक्ट करने वाले हैं।

दोनों के बीच फीस को लेकर बात भी हुई लेकिन आमिर खान अपनी फीस कम करने के मूड में नहीं हैं, इसीलिए मेकर्स ने 'ओशो बायोपिक सीरीज' को होल्ड कर दिया है। आपको बता दें कि इससे पहले भी खबर आई थी की वहीं इस फिल्म में आलिया भट्ट नजर आने वाली थी। आलिया फिल्म में ओशो की सहयोगी मां शीला आनंद का किरदार निभाने वाली थी। इस वेब सीरीज के लिए आमिर को काफी मेहनत भी करनी थी। इस पर काफी लंबे वक्त से काम किया जा रहा है। वेब सीरीज को शकुन बत्रा डायरेक्ट करने वाले है। जो इससे पहले कपूर एंड सन्स फिल्म को डायरेक्ट कर चुके हैं। लेकिन अब आमिर की ज्यादा मेकर्स को टेंशन दे गई। 

इसीलिए माना जा रहा है कि फिल्म से आमिर लगभग बाहर ही हैं। देखते हैं कि आखिर क्या होता है। इन दिनों आमिर फिल्म मोगुल को लेकर इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। खबर है कि आमिर ने इस फिल्म में फिर से वापसी कर ली है। गुलशन कुमार की बायोपिक फिल्म 'मोगुल' में काम करने के लिए हामी भर दी है।