New Film: राकेस ओमप्रकास मेहरा ने अपनी फिल्म मिर्जिया को लेकर किया बड़ा खुलासा..!!

2 years ago

मुम्बई: बॉलीवुड में बेहतरीन फिल्में बनाने वाले निर्देसक राकेस ओमप्रकास मेहरा ने अपनी आने वाली फिल्म मिर्जिया को लेकर एक बड़ा खुलासा किया, निचे पढ़े पूरी ख़बर।

WATCH: फिल्‍म ‘मिर्जिया’ के नये गाने में दिखी, हॉट केमेस्‍ट्री!!!

बता दें, रंग दे बसंती, दिल्ली 6 और भाग मिल्खा भाग जैसी बेहतरीन फिल्में बनाने वाले निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने अपनी फिल्म मिर्जिया को मील का पत्थर कहा है। हाल ही में इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसके लॉन्चिंग के लिए वो दिल्ली पहुंचे.. राकेश ने कहा कि 15-16 वर्षों के फिल्मी करियर में उन्होंने पांच फिल्में बनाई है जिसमें मिर्जिया उनके लिये मील का पत्थर है क्योंकि इससे पहले उन्होंने कभी रोमांटिक एक्शन फिल्म नहीं बनाई है। उनका कहना है कि ये उनके फिल्मी करियर सबसे मुश्किल फिल्म है जिसे बनाने में उन्हें लगभग पांच साल का समय लगा। राकेश ने आगे कहा कि "काफी समय से मेरी ख्वाइश थी कि रोमांटिक एक्शन फिल्म बनाऊं। कई बार यह भी लगता था कि बना पाऊंगा या नहीं, क्योंकि फिल्म में वह बात होनी चाहिये जो लोगों को पसंद आए। इस फिल्म पर पिछले पांच साल से काम चल रहा था।

mirziya_145077318810

हर्षवर्धन की फिल्म ‘मिर्जिया’ की दूसरी झलक आई सामनें….

गुलजार जी ने इसकी कहानी लिखी है और मुझे इसे बनाने का मौका मिला।' फिल्म में ऐसे कई दृश्य हैं , जो आपने अब तक नहीं देखे होंगे। 18 हजार फुट की ऊंचाई पर घोड़ों के साथ शूटिंग करना काफी चुनौतीपूर्ण था, शूटिंग शुरु होने से दो महीने पहले ही फिल्म की टीम वहां पहुंच गई थी ताकि वहां के मौसम के अनुकूल खुद को ढाल सके। फिल्म की शूटिंग शुरु करने से पहले उन्होंने हर्षवर्धन और सैयामी को अपने किरदार के लिये तैयार होने के लिये लगभग 18 महिने का समय दिया था। उन्होंने कहा, फिल्म में प्रेम की गहन अनुभूति को दर्शाने के लिए दोनों को काफी मेहनत करनी पड़ी। शारीरिक कठिनाईयों के अलावा दोनों को मानसिक तौर भी काफी मजबूत होना था।

इस स्‍टार के बेटे की फिल्‍म ‘मिर्जिया’ का TEASER TRAILER हुआ LAUNCH

गौर हो कि इस फिल्म से अभिनेता अनिल कपूर के बेटे और अभिनेत्री सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहें हैं, ये फिल्म मिर्जा और साहिबान की अमर प्रेम कहानी पर आधारित होगा लेकिन फिल्म कि कहानी आज के समय को देखते हुए बुनी गई है।

Related Posts