फिल्म 'बदला' का पहला लुक हुआ रिलीज, हाथों में सूटकेस थामे नजर आए अमिताभ बच्चन

5 months ago

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इस साल कई धमाकेदार फिल्म करने जा रहे है। अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म बदला का पहला लुक सामने आ गया है। इस मूवी में अमिताभ के साथ तापसी पन्नू भी नजर आने वाली है। इससे पहले भी अमिताभ और तापसी की जोड़ी फिल्म पिंक में नजर आ चुकी है। जो बॉक्स ऑफिस पर खूब हिट रही। वहीं अब एक बार फिर ये जोड़ी पर्दे पर नजर आने वाली है। फिल्म बदला का पहला लुक सामने आया है इससे अमिताभ बच्चन हाथों में सूटकेस पकड़ा हुआ हैं। हालाकि इस पोस्टर में बिग बी का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। लेकिन इस तस्वीर में उनकी बैक साइट दिखाई दे रही है।

 

इस फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष कर रहे हैं। सुजॉय घोष ने अपनी इस फिल्म की जानकरी दर्शकों को देते हुए खुद सोशल मीडिया पर इसका पहला लुक को शेयर किया है। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ सुजॉय घोष ने कैप्शन में 8 मार्च लिखा हुआ है। इसका मतलब यह है कि अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की यह फिल्म 8 मार्च को रिलीज होगी। बिग बी और तापसी इससे पहले भी फिल्म पिंक में एक साथ काम कर चुके हैं।

 बता दें कि इसे पहले बिग बी ने अपनी फिल्म 'झुंड' की शूटिंग शुरु की है। पिछले दिनों इस फिल्म की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इन तस्वीरों में अमिताभ बच्चन काफी एक्साइटेड नजर आए थे।  कुछ दिनों से इस फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें सामने आ रही हैं। तो वहीं अभी कुछ घंटे पहले अमिताभ ने कुछ और तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है कि, बड़े दिनों के बाद गांव की खटिया का आनंद लूटा और बैल गाड़ी की सवारी का। 

ALSO READ : बैलगाड़ी पर बिग बी ने की यात्रा, लंबे समय बाद खटिया पर सोए, शेयर की तस्वीरें

आपको बता दें  इस  फिल्म ‘झुंड’ में अमिताभ बच्चन एक प्रोफेसर की भूमिका में होंगे जो गली-मोहल्ले के लड़कों की जुटा कर उनकी एक फुटबॉल टीम तैयार करते हैं। हालांकि फिल्म में उनके किरदार को अभी नहीं बताया जा रहा है लेकिन खबर है कि वो अब तक का सबसे अलग रोल करने जा रहे हैं। ये झुग्गी बस्ती में रहने वाले बच्चों को फुटबाल खेलने के लिए प्रेरित करने वाले विजय बरसे की कहानी पर आधारित है।