इस साल ये नई जोड़ियां देंगी बॉलीवुड में दस्तक, सलमान के जीजा से लेकर वरुण-अनुष्का तक, देखिए

10 months ago

बॉलीवुड में ये साल काफी नया और धमाकेदार होने वाला है । इस साल बॉलीवुड में काफी कुछ नया होने वाला है । इस साल बॉलीवुड में कई सारी फ्रेश जोड़ियां है जो पर्दे पर आने वाली हैं । इनमें कई सारी जोड़ियां ऐसी हैं जिन्हें फैंस और दर्शक देखने के लिए बेताब हैं । आइए उन्हीं जोड़ियों के बारे में जानते हैं जो इस साल पर्दे पर दस्तक देंगे -

वरुण धवन-अनुष्का शर्मा साल 2018 में पहली जोड़ी यही है । जी हां, ये दोनों पहली बार किसी फिल्म में साथ काम करने जा रहे हैं । दोनों को दर्शक पहली बार किसी फिल्म में देखेंगे । दोनों इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सुई धागा की शूटिंग कर रहे है । फिल्म को यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनाया जा रहा है । 

जाहन्वी कपूर-ईशान खट्टर बॉलीवुड में ये दो नए स्टारकिड्स भी जल्द ही कदम रखने जा रहे हैं । हाल ही में श्रीदेवी का निधन हुआ है । वो चाहती थी कि उनकी बेटी उनके सामने ही डेब्यू करे । लेकिन ऐसा नहीं हो पाया है । जाहन्वी और ईशान को करण जौहर फिल्म धड़क के जरिए लॉन्च कर रहे हैं । फिल्म की शूटिंग काफी दिनों से चल रही है । इसी साल जुलाई में फिल्म रिलीज होगी । 

सारा अली खान-सुशांत सिंह राजपूत सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी पिछले काफी वक्त से अपनी फिल्म केदारनाथ को लेकर चर्चाएं बटोर रही हैं । फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत हैं । दोनों पहली बार एक साथ किसी फिल्म में काम कर रहे हैं । फिल्म की शूटिंग पिछले काफी वक्त से चल रही है । इसी साल के आखिर में फिल्म रिलीज हो सकती है । 

आयुष शर्मा-वरीना हुसैन सलमान खान की बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा भी इसी साल बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं । आयुष को खुद सलमान ही फिल्म लवरात्रि से लॉन्च कर रहे हैं । फिल्म में आयुष के साथ वरीना हुसैन हैं  । जो खुद इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रख रही हैं । 

रणवीर सिंह-आलिया भट्ट ये जोड़ी भी पहली बार एक साथ काम करने जा रही है । जी हां, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट फिल्म गली बॉय में साथ नजर आने वाले हैं। पहली बार दोनों की जोड़ी साथ नजर आएगी । फिल्म को जोया अख्तर बना रही हैं । फिल्म अगले साल रिलीज होगी । 

विक्की कौशल-आलिया भट्ट आलिया जल्द ही फिल्म राजी के जरिए वापस आ रही है । आलिया के साथ इस फिल्म में विक्की कौशल हैं । फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है । आलिया-विक्की पहली बार साथ काम कर रहे हैं । फिल्म को मेघना गुलजार बना रही हैं । फिल्म इसी साल मई में रिलीज होगी ।