चीट इंडिया का नया पोस्टर रिलीज, 1000 रुपये की गड्डी लेकर निकले इमरान हाशमी

1 months ago

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी जल्द ही फिर से पर्दें पर अपनी वापसी कर रहे है। एक लंबे वक्त बाद इमरान अपनी अपकमिंग फिल्म चीट इंडिया से पर्दे पर वापसी कर रहे है। फिल्म चीट इंडिया से इमरान अपना कमाल दिखाने आ रहे हैं। बीते दिनों से ही इस फिल्म के काफी चर्चे हैं।  

इमरान हाश्मी की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। वहीं अब इस इसका तीसरा पोस्टर रिलीज हो गया है। इस पोस्टर में 1000 रुपये की नोटों की गड्डी से पूरे इंस्टिट्यूट को अपने हाथों में लिए नजर आ रहे है। वहीं उनके पीछे अलग अलग भगवान का क्रोध साफ नजर आ रहा है। फिल्म में एक भ्रष्ट टीचर के रोल में नजर आ रहे इमरान हाशमी कॉलेजेस और इंस्टीट्यूशन में मेडिकल, इंजीनियरिंग का दाखिला दिलवाने के लिए अमीर छात्रों से पैसे वसूलते नजर आएंगे।

फिल्म का ट्रेलर वाकई कमाल का है। इस फिल्म की टैगलाइन है, नकल में ही अकल है। फिल्म में इमरान की डायलॉग डिलिवरी और उनका अंदाज़ बेहद ही निराला नजर आ रहा है। इमरान देश में चल रहे ऐजूकेशन सिस्टम पर बात करते दिख रहे हैं। इमरान फिल्म में राकेश सिंह नाम के एक शख्स के रोल में है। जो लोगों से पैसे लेता है और फिर उनका एडमिशन करवाता है। फिल्म को बनाने का उद्देश्य यही है कि आजकल ऐसी कई धांधली होती है। जहां बच्चों से पैसे लेकर दूसरों से एग्जाम दिलवाए जाते है। साथ ही पैसे लेकर पेपर्स भी लीक किए जाते है। देश में अबतक ऐसे कई किस्से सामने आ चुके है। ऐसे में शायद ये फिल्म इसी के इर्द गिर्द है। ट्रेलर वाकई दमदार नजर आया। लेकिन नकल और अकल के बीच कैसे इमरान अपनी नैया को पार लगाएंगे ये फिल्म आने के बाद पता चलेगा।

आपको बता दें कि शौमिल सेन ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। यह फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज होने वाली है। चीट इंडिया कंगना रनौत की मणिकर्णिका के साथ बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होने वाली है। इसी दिन ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 भी रिलीज हो रही है।