रिलीज हुआ 'बधाई हो' का नया पोस्टर, फिर पर्दे पर धमाल मचाएंगे आयुष्मान

3 months ago

आयुष्मान  खुराना और सान्या मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म 'बधाई हो' को फैंस को बेसब्री से इंतजार है। पिछले दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। वहीं अब इस फिल्म का एक शानदार पोस्टर लॉन्च हुआ है।

रिलीज पोस्टर में दिखाया गया है कि आयुष्मान और सान्या एक कार के पीछे खड़े हैं और वहीं आयुष्मान के हाथ में एक  नदर आ रहा है जिसपर लिखा है, 'बेबी ऑन बोर्ड'। साथ ही बालकॉनी से उनका पूरा परिवार इन दोनों को झांक कर देख रहा है। इन सब में प्रेगनेंट नीना गुप्ता, उनके पति और उनकी सास दिखाई दे रही है। यह पूरा पोस्टर काफी मजेदार है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है- 'नकुल और गुलर के साथ हमारा आशीर्वाद हमेशा रहेगा... न्यू पोस्टर ऑफ़ #BadhaaiHo'।

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और 'दंगल' गर्ल सान्या मल्होत्रा की जोड़ी पहली बार देखने को मिल रही है।  फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो' दिखाया गया है कि इस घर में सबकुछ बिल्कुल ठीकठाक चल रहा होता है कि अचानक नकुल के पिता एक हैरान कर देने वाली खबर घरवालों को देते हैं। वह बताते हैं कि उनकी वाइफ प्रेगनेंट है और इसे सुनकर घरवाले ही नहीं बल्कि मोहल्ले वाले और जानने वाला हर कोई है। शॉक से ज्यादा नकुल के लिए यह शर्मिंदगी की वजह बन जाती है, जिसने यकीनन कभी न सोचा होगा कि इस उम्र में अब उनकी फैमिली में कोई नया सदस्य आ सकता है। इस खबर का असर नकुल की लव लाइफ रिनी (सान्या मल्होत्रा) के साथ उनके रिश्ते पर भी पड़ता है। फिल्म 'बधाई हो' 19 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है।