single-post

सलमान खान की टांग बनी फिल्म 'भारत' के लिए मुसीबत, जानिए आखिर क्या पूरा माजरा ?

Aug. 2, 2018, 6:04 p.m.

बॉलीवुड के दबंग सलमान जल्द ही फिल्म भारत में नजर आएँगे। इस फिल्म में सलमान खान के साथ प्रियंका चोपड़ा नजर आएंगी। इन दिनों इस फिल्म की चर्चा जोरों शोरों से हो रही है। बताया जा रहा है कि कटरीना की एंट्री के बाद फिल्म की स्क्रिप्ट में बदलाव किए जा रहे है। अब खबर आ रही है कि फिल्म के राइटर्स के लिए एक मुसीबत पैदा हो गई है। दरअसल भारत की कहानी साउथ कोरियन फिल्म ODE TO MY FATHER का रीमेक बताई जा रही है। फिल्म मे लीड हीरो को अपाहिज दिखाया गया है। जो एक वॉर के दौरान अपना पैर खो देता है। खबरों की मानें तो असली स्क्रिप्ट का ये प्लॉट ही भारत के राइटर्स को परेशान कर रहा है। 

सोर्सेज की मानें तो राइटर्स का कहना है कि वो भाई की टांग कैसे कटी हुई दिखा दें। फिल्म में भाईजान के पैर वो नहीं काट सकते। जानकारों का मानना है कि सलमान के फैंस उन्हें ऑनस्क्रीन फिजिकली चैलेंजेड रोल में नहीं देख पाएंगे। ऐसे में भारत की कहानी में अगर बदलाव होता है तो कहीं उसका हाल भी ट्यूबलाइट जैसा ना हो जाए यहीं डर इस वक्त प्रोड्यूसर्स को सता रहा है। 

वहीं कहा जा रहा है कि कटरीना के रोल में भी कुछ बदलाव किया गया है। बता दें कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म को छोड़ दिया है जिसके बाद फिल्म कटरीना के पास आ गई है। फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज की जाएगी।