'कसौटी जिंदगी के 2' में आएगा बड़ा ट्विस्ट, प्रेरणा से नहीं कोमोलिका से होगी अनुराग की शादी !

4 months ago

स्टार प्लस का मोस्ट पॉपुल शो 'कसौटी जिंदगी के 2' में इन दिनों खूब ड्रामा देखने को मिल रहा हैं। शो में कोमोलिका का रोल हिना खान प्ले कर रही हैं। हिना शो में कोमोलिका बनकर लोगों के दिलों पर बिजलियां गिरा रही हैं। लेकिन अब शो में बड़ा  ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। खबरों की माने तो प्रेरणा और अनुराग की राहें हमेशा- हमेशा के लिए अलग हो जाएगी।  एपिसोड़ में दिखाया गया था कि शो के अनुराग और प्रेरणा ने घरवालों से छुपकर मंदिर में शादी कर ली है।

पिछले लंबे समय से एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की 2 में हिना खान के किरदार को लेकर बातें हो रही हैं. खबरें थीं कि हिना खान ने चूंकि कसौटी से दूरी बना ली है तो इस बात से एकता कपूर उनसे नाराज हैं। वहीं अनुराग के पिता को कोमोलिका के गंदे इरादों के बारे में पता चल जाता है और इसके बाद कोमोलिका उन्हें जहर देकर मार देती है। 

जिसके बाद ये इल्जाम प्रेरणा पर लग जाता है। सब फिर क्या था अनुराग, प्रेरणा से नफरत करने लगता है। जिसके बाद वह प्रेरणा से सारे रिश्ते तोड़ देगा। वहीं अब खबर है कि अनुराग अपना गुस्सा जाहीर करने के लिए वो कोमोलिका से शादी करेगा।

वहीं पिछले दिनों खबर थी की हिना जल्द ही शो को छोड़ने जा रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक हिना मार्च के बाद इस शो में नहीं दिखेंगी। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि हिना शो में चल रहे अपने ट्रेक से खुश नहीं है।

 हालांकि जब हिना से इस मामले में बात की गई तो हिना ने इस पर कहा कि, हां ये सच है कि मैं मार्च के बाद इस शो में नजर नहीं आऊंगी लेकिन ये सच नहीं है कि मैं अपने ट्रेक और अपने रोल से खुश नहीं हूं। मेरे पास डेट्स नहीं है इसलिए मैं इस शो को छोड़ रही हूं। वहीं हिना से पूछा गया कि क्या वो शो में वापस आएंगी तो इस पर उन्होंने कहा कि हां हो भी सकता है और नहीं भी हो सकता है।