स्विट्जरलैंड में दूसरा हनीमून मना रहे हैं राजीव-चारु, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

3 weeks ago

छोटे पर्दे की एक्ट्रेस चारु असोपा पिछले कुछ समय से अपनी शादी के चलते खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। जून में चारु ने अपने बॉयफ्रेंड और सुष्मिता सेन के भाई राजीव से शादी रचाई थी। शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। वहीं अब एक बार फिर ये कपल छाया हुआ हैं। 

इन दिनों चारु-राजीव अपना दूसरा हनीमून मना रहे हैं। शादी के दो महीने बाद स्विट्जरलैंड में ये कपल अपना दूसरा ग्रैंड हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं। दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की हैं। सामने आई तस्वीरों में दोनों रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले ये कपल थाईलैंड और दार्जिलिंग में हनीमून मनाने पहुंचा था। राजीव और चारु ने 16 जून को गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। हाल ही में 16 अगस्त को शादी का दो महीने पूरे हुए है। कपल ने अपनी 2 मंथ मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। इस खास मौके पर चारु ने अपनी और राजीव की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

बता दें कि राजीव सेन और चारु असोपा ने 16 जून को गोवा में शादी की थी। राजीव और चारू ने दो बार शादी की थी पहले कोर्ट मैरिज उसके बाद गोवा में पूरे रीति-रिवाजों से बंगाली और राजस्थानी रिवाजों से शादी की। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार वाले मौजूद थे। सुष्मिता सेन की फैमिली ने नई दुल्हन चारु असोपा का बंगाली रीति रिवाज से गृह प्रवेश कराया था।

सुष्मिता की मां ने उनकी आरती उतारी और बड़े ही प्यार से अपनी बहू का गृह प्रवेश कराया था। सुष्मिता की मां ने उनकी आरती उतारी और बड़े ही प्यार से अपनी बहू का गृह प्रवेश कराया था। भाई की शादी में सुष्मिता ने खूब एन्जॉय किया था सोशल मीडिया पर सुष्मिता की भी तस्वीरें खूब वायरल हुई थी। शादी की तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं। अब कपल लगातर अपने हनीमून की तस्वीरें शेयर कर रहा है।