जश्न-ए-यंगिस्तान: न्यूज 24 ने किया टैलेंटेड युवा एक्टर कार्तिक आर्यन का सम्मान !

1 months ago

कार्तिक आर्यन को न्यूज 24 के जश्न-ए-यंगिस्तान कार्यक्रम में सम्मानित किया है। एक टैलेंटेड एक्टर होने के नाते कार्तिक को ये अवॉर्ड दिया गया है। इन दिनों हर तरफ छाए हुए हैं। कार्तिक आर्यन के सितारे खूब बुलंद चल रहे है। पिछले दिनों ही फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी के जरिए दर्शकों के दिलों पर छाने वाले कार्तिक के पास इन दिनों फिल्मों के ऑफर्स जमकर आ रहे हैं । 

कार्तिक आर्यन की गिनती आज के दौर के युवा और टैंलेटेड एक्टर्स में होती है।  आने वाले समय में कार्तिक के पास काफी बड़े बड़े ऑफर्स हैं, जो उन्हें इंडस्ट्री में ऊंची उड़ान और बड़ी पहचान दिला सकती हैं  कार्तिक ने साल 2010 में फिल्म प्यार के पंचनामा से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इस फिल्म में उन्होंने 5 मिनट का नॉन स्टॉप डायलॉग बोला था। कार्तिक उस डॉयलॉग की वजह से रातों रात पॉपुलर हो गए थे।  

कार्तिक आर्यन और कृति सैनन एक साथ फिल्म लुका छुपी में नज़र आने वाले हैं। फिल्म को लक्ष्मण उतेकर डायरेक्ट कर रहे हैं दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स इसे प्रोड्यूस कर रही है। कृति और कार्तिक की ये रोमांटिक कॉमेडी मार्च 2019 में रिलीज़ होगी। पिछले दिनों कार्तिक ने करीना कपूर के साथ रैंम्प वॉक किया था। 

कार्तिक की बढती पॉपुलेरिटी औऱ स्टारडम अब उन्हें बड़े बड़े प्रोजेक्ट्स दिला रहा है। वैसे भी सोनू की टीटू की स्वीटी की इमेंस सक्सेस के बाद से कार्तिक आर्यन की डिमांड काफी बढ़ गई है। अभी हाल ही में खबर आई है कि कार्तिक क्रिक पार्टी के रीमेक में दिखेगे। इस फिल्म में उनके साथ जैकलीन दिखेंगी।  

खबरों कि माने तो डायरेक्टर इम्तियाज अली अपनी अगली फिल्म 'लव आज कल 2' की स्क्रिप्टिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में एक्टर कार्तिक आर्यन को ले रहे हैं। कार्तिक आर्यन और इम्तियाज अली इस प्रोजोक्ट के लिए काफी लम्बे समय से चर्चा में थे। वहीं अब इम्तियाज अली ने अपनी 'लव आज कल 2' में कार्तिक आर्यन के अपोजिट सारा अली खान को लेने का मन बनाया है । खबर है कि साल 2002 में आई अमिताभ बच्चन की फिल्म 'आंखें' के सीक्वल 'आंखें 2' में कार्तिक आर्यन और सुशांत सिंह राजपूत होंगे। इस फिल्म का ऐलान साल 2016 में हुआ था।