यूजर ने निया शर्मा को लेकर किया ऐसा भद्दा कमेंट, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

1 week ago

बॉलीवुड के साथ साथ टीवी की दुनिया में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो काफी मशहूर हैं। अब निया शर्मा को ही ले लीजिए। निया इंडिया में ही बल्कि दूसरे देशों में भी काफी मशहूर है। इतना ही नहीं निया एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला का खिताब भी पा चुकी है। निया शर्मा टीवी की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक है। सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है की निया शर्मा अब कितनी बोल्ड हैं ये हमें आपको बताने की जरूरत नहीं है। निया यूं ही नहीं एशिया की सबसे सेक्सी महिला है। निया शर्मा की हॉटनेस के चर्चे खूब होते रहते हैं। अक्सर निया अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया का पारा बढ़ाती रहती हैं। 

इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। बीते दिनों ही निया ने नए साल का स्वागत गोवा में किया था। बीते दिनों से ही निया गोवा पहुंच गई थी। यहां निया की फैमिली भी उनके साथ रही। यहां से निया ने कई तस्वीरें हॉट तस्वीरें शेयर की है। लेकिन कुछ लोगों को निया की ये तस्वीरें अच्छी नहीं लगी तो उन्होंने भद्दे कमेंट्स कर दिए। इसके बाद उन्होंने निया को ट्रोल करना शुरू कर दिया। दरअसल एक यूजर ने निया को Ugly यानि कि बदसूरत कह दिया था।

 हालांकि इस यूजर ने बाद में अपने इस ट्वीट को डिलीट भी कर दिया। इसी पर निया ने ट्रोलर को करारा जवाब देते हुए कहा कि, अपने बदसूरत चेहरे से कैसे स्माइली को निकालें। फिर भी देखते रहो। इश्क में मरजावां। इसके बाद निया ने एक और ट्वीट करते हुए निया ने एक और ट्रोलर को करारा जवाब दिया। 

निया ने लिखा कि, कम से कम आप मेरे बदसूरत चेहरे को परदे पर देखने के लिए मिलेंगे .. मैं अभी भी आप सभी के चेहरे का कालापन सहन कर रही हूँ! इस तरह से निया ने ट्रोलर्स को मुंह बंद कर दिया है। बीते दिनों ही निया ने सबसे ज्यादा खबरें अपने बोल्ड वेब सीरीज ट्विस्टेड बनाई थी। पहले सीजन के बाद बीते दिनों ही निया ट्विस्टेड 2 में नजर आई थी। कहा जा रहा है कि जल्द ही इसका सीजन 3 भी आने वाला है। निया इन दिनों टीवी शो 'इश्क में मरजावा' में नजर आ रही हैं।