single-post

प्रियंका चोपड़ा के बाद अब निक जोनस की शुरु हुई बैचलर पार्टी, देखिए तस्वीरें

Nov. 12, 2018, 8:35 a.m.

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अमेरिका से हाल ही में भारत लौटी है। पिछले दिनों प्रियंका ने अमेरिका में अपना ब्राइडल शावर और बैचलर पार्टी एंजॉय कर रही थी। जिसकी सोशल मीडिया पर खूब तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए थे। वहीं अब खबर है कि इन प्रियंका के बाद निक ने भी अपनी बैचलर पार्टी शुरु कर दी है। निक ने अपने बैचलर पार्टी के दौरान की कई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है और इन तस्वीरों से साफ है कि निक अपनी बैचलर पार्टी को इन्जॉय करने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ी है।

बैचलरेट पार्टी वीकेंड एन्जॉय कर रहे निक सामने आईं फोटोज में कभी सिगार पीते तो कभी शिप पर वोदका शॉट्स लगाते नजर आ रहे हैं। हालांकि इन फोटोज में उनका कोई भी फ्रेंड साथ नहीं दिख रहा है। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास 2 दिसंबर को जोधपुर में शादी करने जा रहे हैं। खबर है कि इस कपल की वेडिंग फोटोज करोड़ों में बिकी हैं। प्रियंका-निक ने एक नामी मैग्जीन के साथ टायअप किया है जो कि उन्हें वेडिंग फोटोज के बदले करोड़ों रुपए देगी।

दरअसल प्रियंका और निक की शादी की इनसाइड फोटोज इस मैग्जीन में पब्लिश की जाएंगी। इसके लिए कपल को 2.5 मिलियन डॉलर यानी कि 18 करोड़ 12 लाख रु. मिलेंगे। बता दें, सोनम कपूर और आनंद आहूजा की वेडिंग पिक्चर्स का टायअप वोग मैग्जीन के साथ हुआ था।

यह कपल पहले हिंदू और दूसरी बार क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी करेगा। प्रियंका-निक की शादी के फंक्शन 30 नवंबर से शुरू हो जाएंगे और 3 दिन चलेंगे। वहीं प्रियंका की मेहंदी और संगीत सेरेमनी 30 नवंबर और 1 दिसंबर को होगी।  इन दोनों को कैलिफोर्निया के बेवर्ली हिल्स कोर्ट के बाहर देखा गया था। कहा जा रहा है कि दोनों रजिस्ट्रेशन के लिए यहां आए और दोनों ने रजिस्ट्रेशन कराया।