निक जोनस की फैमिली को 10 साल बड़ी गर्लफ्रेंड स्वीकार, एक्स गर्लफ्रेंड ने भी डाला हथियार

8 months ago





35 साल की देसी गर्ल प्रियंका आजकल 25 साल के अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ इश्क में डूबी हुई हैं। प्रियंका और निक आए दिन एक दूसरे के साथ देखे जा रहे हैं। कुछ दिन पहले मिस्टर जोनस देसी गर्ल प्रियंका को लेकर अपने साथ अपने कज़ेन की वेडिंग में भी गए थे। 


यहां निक और प्रियंका सबके सामने ही एक दूसरे के साथ कोज़ी हो रहे थे इसके अलावा एक साथ रोमैन्टिक वॉकेशन मनाना हो या फिर साथ में बेस बॉल मैच देखना हो।  निक और प्रियंका इन दिनों दो जिस्म और एक जान बने हुए हैं।
35 साल की प्रियंका और 25 साल के निक जोनस के एज गैप को लेकर कई लोग सवाल भी उठा रहे हैं। लोग 10 साल छोटे बॉयफ्रेन्ड को लेकर प्रियंका का मज़ाक़ उड़ा रहे हैं। निक जोनस के घरवालों को प्रियंका और उनके एज गैप से कोई प्रॉब्लम नहीं है। 


हाल ही में एक इंटरव्यू में निक के  भाई केविन जोनस ने तो प्रियंका चोपड़ा को सुपरऑसम गर्ल तक बता दिया हालांकि उन्होंने इससे ज़्यादा दोनों के ऊपर कुछ भी बोलने से मना कर दिया ।



 निक के पापा जोनस ने भी अब प्रियंका को एक्सेप्ट कर लिया है। प्रियंका ने निक के पापा को सोशल मीडिया पर भी फॉलो करना शुरू कर दिया है। हम आपको बता दें कि प्रियंका से पहले निक की लाइफ में Delta Goodrem नाम की ये ऑस्ट्रेलियन सिंगर हुआ करती थीं... Delta Goodrem के साथ निक की कई कोज़ी पिक्चर्स आपको गूगल करते हुए मिल जाएंगी।


 डेल्टा के साथ निक इतने क्लोज़ थे कि वो पब्लिक प्लेस पर भी उनके साथ कोज़ी होने से नहीं शर्माते थे। निक जोनस पर प्रियंका के हुस्न का ऐसा जादू हुआ कि उन्होंने डेल्टा के साथ अपना रिश्ता ही तोड़ दिया । और अब सिचुएशन ये हो गई है कि निक की एक्स-गर्लफ्रेन्ड प्रियंका को लेकर कॉम्पलेक्स का शिकार हो गई हैं.. निक की एक्स-गर्लफ्रेन्ड डेल्टा को लगता है कि वो हॉलीवुड पहुंची बॉलीवुड की देसी गर्ल के साथ कम्पीट नहीं कर सकती हैं।




निक की एक्स-गर्लफ्रेन्ड ने प्रियंका के सामने हथियार डाल दिए हैं उधर जोनस फैमली को भी मंजूर हो गया है निक और प्रियंका का प्यार।