वुमंस डे पर निक ने किया प्रियंका को विश, बोले- ये महिला दुनिया भर के लोगों के लिए इंस्पिरेशन है

1 week ago

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और  निक जोनस की शानदार बॉन्डिंग की फोटो सामने आती रहती हैं। दोनों लव कपल एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं कि फोटो शेयर करते रहते हैं। साथ ही एक दूसरे का कितना सम्मान करते हैं, इस बात का सभी को पता है। निक जोनस ने इंटरनेशनल वुमंस डे के मौके पर वाइफ प्रियंका चोपड़ा की एक फोटो शेयर की है। उन्होंने इमोशनल पोस्ट भी लिखा है। आपको बता दें कि निक ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो डाली है जिसमें प्रियंका रेड गाउन में पोज देती नजर आ रही हैं। तस्वीर दोनों के वेडिंग फंक्शन के दौरान की है। 

फोटो के साथ निक ने लिखा है- ''सभी महिलाओं को इंटरनेशनल वुमंस डे की ढेर सारी शुभकामनाएं। ये महिला रोशनी का श्रोत है और दुनिया भर के लोगों के लिए एक इंस्पिरेशन है। मैं इससे बहुत प्यार करता हूं।'यही नहीं फोटो पर निक की मां डेनाइस मिलर ने कमेंट करते हुए कहा कि- ''तुम सौभाग्यशाली हो मेरे बच्चे।'' एक हालिया इंटरव्यू के दौरान निक ने प्रियंका संग अपने रिलेशनशिप का खुलासा करते हुए कहा- ये अचानक से होने वाली एक बात थी।

 एक पल ऐसा आया जब मैं अपने इस फैसले पर थम गया कि प्रियंका ही मेरी जीवनसाथी होंगी जिनके साथ मैं अपना अच्छा और बुरा वक्त बिताऊंगा। दोनों ने दिसंबर 2018 में जोधपुर के उम्मैद भवन में शादी रचाई। शादी के बाद कई सारी रिसेप्शन पार्टियां रखी गईं। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं। 

आपको बता दें कि दोनों ने अगस्त, 2018 में सगाई की थी। कुछ ही दिन पहले सकर नाम से निक फैमिली ने म्यूजिक वीडियो जारी किया। 

इस वीडियों के जरिए जहां एक तरफ निक ब्रदर्स की जोड़ी काफी लंबे वक्त के बाद एक साथ काम करती नजर आई वहीं पहली दफा प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस भी एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखे।