single-post

PICS- शादी से पहले ही होने वाले पति निक को प्रियंका ने ऐसे दी मात, खुशी में जमकर नाचीं

Nov. 19, 2018, 1:35 p.m.

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन जल्द अपने विदेशी मंगेतर के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है। खबर है कि प्रियंका-निक अगले महीने शादी करने वाले है। शादी की खबरों के बीच निक ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रियंका के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की है। इन तस्वीरों में प्रियंका बेहद खुश नजर आ रही है। दरअसल, इंस्टाग्राम पोस्ट में निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा प्लेस्टेशन पर मॉर्टल कॉम्बैट गेम खेलते हुए नजर आ रहे है और इस गेम में प्रियंका चोपड़ा जीत जाती है। इस जीत की खुशी में डांस करती हुई नजर आ रही हैं।  निक जोनास को गेम में हराकर प्रियंका चोपड़ा काफी खुश दिखाई दे रही है।

निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा इस साल 29 नवंबर से 2 दिसंबर के बीच जोधपुर में उम्मैद भवन पैलेस में शादी करने वाले हैं। हाल ही में जोधपुर में प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा को भी देखा गया। जो शादी की तैयारियां कराने वहां पहुंची थी। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी का सभी को इंतजार है। दोनों ही अपनी शादी की तैयारियों में बिजी चल रहे है। हालांकि, दोनों ही एक दूसरे के साथ टच में रहने के लिए इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करते रहते हैं। यह शादी हिंदू और क्रिस्शियन दोनों रीति-रिवाजों से होने वाली है। बेटी की शादी की तैयारियों में जुटी प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा शुक्रवार को जोधपुर के उम्मेद भवन में तैयारियों का जायजा लेने पहुंची।

इस मौके पर मीडिया कर्मी ने जब मधु चोपड़ा से पूछा की आखिरकार उम्मेद भवन ही देसी गर्ल की शादी के लिए यूं चुना है। तो उन्होंने कहा की जोधपुर मेरा सबसे पसंद का शहर है। यह शहर दिल में बसा है, यही कारण है कि पूरी दुनिया को छोड़ हमने प्रियंका की शादी के जोधपुर मे करने का।आपको बता दें कि प्रियंका-निक की शादी की रस्मे 30 नवम्बर से शुरू हो जाएंगे। एक दिसंबर को मेहंदी और संगीत की रस्में होगीं। जबकि 2 दिसंबर को शादी होने वाली है। उम्मेद भवन पैलेस को वेडिंग डेस्टिनेशन के लिए फाइनल करने के लिए प्रियंका और निक दो अक्टूबर को चार्टर प्लेन से जोधपुर आए थे।