single-post

निक जोनस के हाथों में लगी मेहंदी, हाथ पर लिखा है 'ओम', देखिए तस्वीरें

Dec. 2, 2018, 12:02 p.m.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने शुक्रवार को कैथोलिक रीति रिवाज से शादी कर ली है। ये शादी जोधपुर के उम्मेद पैलेस में हुई। हालाकी अब तक शादी की तस्वीरें सामने नहीं आई है। लेकिन दोनों की हल्दी और मेहंदी की तस्वीरें सामने आ गई हैं। इन तस्वीरों में दोनों के चेहरे पर खुशी साफ दिखाई दे रही है। इतना ही नहीं प्रियंका के साथ-साथ निक ने भी अपने हाथों पर मेहंदी लगाई है। निक की मेहंदी में सबसे आगे ऊं लिखा है। फोटो धुंधली होने की वजह से बाकी के शब्द साफ नजर नहीं आ रहे है। कयास है कि आगे इंग्लिश में प्रियंका का नाम लिखा है।

अपनी मेहंदी में प्रियंका ने मल्टीकलर लहंगा पहना है। जाने माने डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला के मल्टीकलर लंहगा पहना है। वहीं निक ने लाइट ग्रे कलर का कुर्ता पायजामा पहना है।  इंडियन अटायर में निक जोनस एकदम देसी नजर आ रहे हैं. फोटो में परिणीति चोपड़ा येलो कलर के लहंगे में दिख रही हैं। प्रियंका ने मेंहदी सेरेमनी की तस्वीरों को साझा करते हुए बेहद ही खूबसूरत कैप्शन लिखा है। 

प्रियंका ने कैप्शन में लिखा है कि हमारे रिश्ते की सबसे खास बात यह है कि इसकी वजह दो ऐसे परिवार जुड़े है जो एक दूसरे की संस्कृति और विश्वास का सम्मान करते है। 

भारतीय शादी में एक लड़की के लिए मेंहदी खास मायने रखती है। इसी के साथ प्रियंका ने जानकारी दी है कि अपनी मेंहदी सेरेमनी को जिस तरह से पीसी पूरा होने का सपना देखती थी, वह बिल्कुल वैसा ही हुआ है। बता दें कि सिंगर निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा 1 दिसंबर को ईसाई रीति रिवाजों के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। 2 दिसंबर यानी आज दोनों हिंदू रीति रिवाजों के अनुसार शादी करने वाले है।