लाल जोड़े में निक जोनस की यूं दुल्हन बनीं प्रियंका चोपड़ा, देखिए हिंदू वेडिंग का पूरा अलबम

4 days ago

बॉलीवुड की देसी गर्ल अब सिंगल लोगों की लिस्ट में नहीं रही है। प्रियंका चोपड़ा शादी कर अपना घर बसा चुकी हैं। प्रियंका ने बीते दिनों ही निक जोनस से शादी रचाई है। दोनों की शादी बेहद आलीशान रही है। राजशाही अंदाज़ में इस कपल ने जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी की। दोनों ने दो रीति-रिवाजों से शादी की है। 1 दिसंबर को जहां देसी गर्ल ने क्रिश्चियन वेडिंग की तो वहीं दो दिसंबर को दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज से शादी रचाई।

 दोनों की इस आलीशान शादी की चर्चा भारतीय मीडिया के साथ साथ विदेशी मीडिया में खूब हुई है। शादी के बाद दोनों ने 4 दिसंबर को दिल्ली में एक ग्रांड रिसेप्शन दिया। जहां पीएम नरेंद्र मोदी ने शिरकत की। हाल ही में दीपिका की हिंदू वेडिंग की कुछ तस्वीरें सामने आई है।

 इन तस्वीरों में प्रियंका और निक नजर आ रहे हैं। दोनों की शादी की रस्मों को अदा करते दिख रहे हैं। तस्वीरों में जहां प्रियंका लाल लंहगे में नजर आई है। 

तो वहीं निक जोनस क्रीम कलर की शेरवानी में दिखे हैं।  प्रियंका की शादी का लहंगा बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर सब्यासाची ने डिजाइन किया था। बता दें इससे पहले दीपिका-रणवीर की शादी के सभी आउटफिट सब्यासाची ने डिजाइन  किए थे।

 लाल लहंगे में प्रियंका बेहद स्टनिंग लग रही हैं। प्रियंका की ज्वैलरी के लुक की बात करे तो इसपर कंप्लीट करने के लिए गोल्डन डायमंड ज्वैलरी पहनी थी। 

निक जोनस के लुक की बात करें तो उन्होंने क्रीम कलर की सिल्क की शेरवानी पहनी है। शेरवानी को उन्होंने हैंड एम्ब्रॉयडेड चिकन दुप्पटे से टीम अप किया है।डिजाइनर सब्यासाची ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रियंका के लहंगे की कुछ खास चीजे बताई है।

 इंस्टाग्राम पर लिखा- प्रियंका का ये लहंगा हैंड एम्ब्रॉयडेड है। इस लहंगे पर रेड क्रिस्टल धागों से की गई है। इसे बनाने के लिए कोलकाता के 110 कारीगरों ने काम किया है। लहंगे को बनाने में पूरे 3720 घंटे लगे हैं। उनका ये लहंगा काफी यूनिक है।

 एक पिक्चर में प्रियंका हाथ में वरमाला लिए दिख रही हैं। वहीं एक और पिक्चर सामने आई है जिसमें प्रियंका की पूरी ससुराल वाली फैमिली दिख रही है।

 इस तरह की कई तस्वीरें हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।pc-twitter