single-post

अपने होने वाले साले सिद्धार्थ चोपड़ा को ये खास गिफ्ट देंगे निक जोनास, देखिए तस्वीर

Nov. 11, 2018, 7:49 a.m.

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा जल्द ही अपने विदेशी बॉयफ्रेंड निक जोनस से शादी करने वाली है। इन दिनों जहां प्रियंका चोपड़ा अपने ब्राइडल शॉवर, बैचलर्स पार्टी और पाजामा पार्टी में एंजॉय करती नजर आई है। वहीं निक अपनी शादी में दोस्तों और परिवार वालों के लिए गिफ्त खरीदने में बिजी है। ऐसे में निक जोनस  के लिए सबसे खास है प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा। आखिरकार सिद्धार्थ चोपड़ा निक के इकलौते साले जो है। तो अपने वाले वाले साले के लिए निक ने एक खास तरह का गिफ्त लिया है। 

खबरों की माने तो निक ने  सिद्धार्थ चोपड़ा को निक कस्टमाइज लाइम स्कूटर गिफ्ट करने वाले है। इस लिस्ट में सिद्धार्थ चोपड़ा के साथ-साथ निक अपने दोस्तों और भाइयों फ्रैंकी, जो, निक, केविन और जोनाथन के लिए गिफ्ट्स खरीद लिया है। लाइम के इन कस्टामाइज्ड स्कूटर्स पर निक ने इन सभी के नाम लिखवा दिये हैं। लाइम स्कूटर्स ने भी इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर देते हुए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास को शादी की अग्रिम शुभकामनाएं दी हैं।

निक-प्रियंका की शादी को कुछ ही समय बाकी रह गए है। आपको बता दें कि निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा को अमेरिका में शादी का लाइसेंस मिल गया है। पिछले सप्ताह दोनों ब्रेवरी हिल्स कोर्टहाउस गए थे और वहां उन्होंने लाइसेंस के लिए जरूरी दस्तावेजों की प्रक्रिया पूरी की। दोनों इस साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों शादी के लाइसेंस को दिसंबर में भारत लाने की सोच रहे हैं और दिसंबर में शादी के बाद इस लाइसेंस को वह अमेरिका में पेश करेंगे. इससे दोनों देशों में उनकी शादी के वैध माना जाएगा।  इस साल अगस्त में दोनों की सगाई हुई थी। प्रियंका और निक इस साल दिसंबर में राजस्थान के मेहरानगढ़ किले में शादी के बंधन में बंधेंगे।