परिणीति ने जूते चुराने के बदले मांगे थे 37 करोड़ लेकिन निक जोनस ने दिए इतने !

1 months ago

निक जोनस और प्रियंक चोपड़ा का वेडिंग रिसेप्शन दिल्ली में चल रहा है।  मिस्टर एंड मिसेज जोनस के वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। दोनों की हिंदू वेडिंग 2 दिसंबर की रात हुई वहीं क्रिश्चयन वेडिंग 1 दिसंबर को दोपहर में हुई। दोनों तरह की शादी में प्रियंका बहुत खूबसूरत दिख रही हैं

। वहीं निक जोनस की साली परिणीति भी शादी के हर फंक्शन में शामिल हुई और सबसे मजेदार रहा जूता चुराई का रस्म । परिणीति इस रस्म के लिए लंबे समय से तैयारी कर रही थीं। अब जब जूता चुराने का वक्त आया तो परिणीति कैसे चूक सकती थीं । 

जूता चुराने के बाद परिणीति ने निक से कितने रुपये मांगे? इस सवाल के जवाब का इंतजार सभी फैंस को था । एक बार परिणीति ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने अपने जीजू से जूते चुराई के लिए 37 करोड़ रुपए मांगे हैं । जवाब में निक ने कहा था कि वो इसका डबल देंगे । 

अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो परिणीति ने निक को जूते वापस करने के लिए 5 लाख रुपए की मांग की । परिणीति ने इस बारे में ट्वीट भी किया है। 

 निक ने भी बिना सोचे अपनी साली की मांग को तुरंत पूरा कर दिया । शादी की हर रस्म शानदार तरीके से हुई ।

 सूत्रों के मुताबिक, निकयंका की जयमाला रस्म के दौरान भी काफी शैतानियां हुईं । शादी के दौरान कभी प्रियंका इमोशनल हुई तो कभी निक की आंखों में पानी आ गए। 

क्रिश्चयन वेडिंग में प्रियंका राल्फ एंड रूसो के व्हाइट गाउन पहना था। व्हाइट गाउन में प्रियंका बहुत खूबसूरत दुल्हन दिख रही थीं। शादी की तस्वीरों में वो बहुत खुश नजर आ रही हैं। बता दें कि प्रियंका ने अपनी क्रिश्चियन वेडिंग में हैंड एम्ब्रॉयडेड फ्लोरल गाउन पहना है। उनके इस वेडिंग गाउन की एम्ब्रॉयडी में 1826 घंटे लगे हैं। प्रियंका के हाई नेक कॉलर, फुल लॉन्ग स्लीव गाउन में 23 लाख सीक्वेंस से कारीगरी की गई है। उनके गाउन का वेल 75 फीट लंबा है. इस गाउन का लुक ट्रांसपेरेंट है।

हिंदू वेडिंग में ला्ल रंग के लहंगे में प्रियंका बहुत खूबसूरत लग रही हैं। वहीं निक जोनस ने क्रीम कलर की शेरवानी और पगड़ी पहनी थी। दोनों की शाही शादी की तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है। प्रियंका और निक ने दोनों ही शादियों को पूरे विधि विधान से किया। इनकी शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।