प्रियंका ने 10 साल छोटे निक के साथ किया अपना रिश्ता ऑफिसियल, कपल बनकर पार्टी में गए

11 months ago

निक जोनस के साथ गोवा में वेकेशन मनाकर प्रियंका चोपड़ा वापस मुंबई लौट चुकी हैं। मुंबई लौटने के बाद देसी गर्ल अब निक जोनस को अपने सोशल सर्किल में इंट्रोड्यूस करा रही हैं। 27 जून की रात मुंबई में बिज़नेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अकाश अंबानी की मेंहदी सेरीमनी हुई थी। इस मौक़े पर प्रियंका भी पहुंची थीं लेकिन खास बात ये है कि देसी गर्ल के साथ उनके विदेशी बॉयफ्रेन्ड भी मुकेश अंबानी के बेटी की मेहंदी सेरीमनी में पहुंचे थे। 

अंबानी की पार्टी के बाद जब प्रियंका और निक बाहर निकले तो दोनों के साथ प्रियंका की मम्मी मधु चोपड़ा भी दिखी। हम आपको बता दें कि कुछ दिन पहले निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा को मम्मी मधु के साथ डिनर डेट पर भी देखा गया था। 

इसके अलावा हाल ही में प्रियंका ने अपने घर पर एक छोटा सा गेट-टू-गेदर भी किया था जिसमें उन्होंने आलिया को भी बुलाया था। उनकी कजिन सिस्टर परिणीति चोपड़ा भी आई थीं।  एक तरफ जहां प्रियंका  धीरे धीरे निक जोनस के साथ अपने रिश्ते को बॉलीवुड में ऑफीशियल कर रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनके घरवालों ने इस मामले पर पूरी तरह से चुप्पी साध ली है। 

अब सवाल ये है कि क्या मिस चोपड़ा बहुत जल्द मिस्टर जोनस से शादी करने वाली हैं.. क्या वाक़ई अमेरिका जाने से पहले निक के साथ पिंकी की सगाई होने वाली है ?