single-post

निक की दुल्हनियां बनने को बेताब हैं प्रियंका, अपने और सलमान के गाने पर यूं किया डांस, देखिए वीडियो

Nov. 26, 2018, 6:24 p.m.

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जल्द ही निक जोनस से शादी करने जा रही है। शादी में अब बस 5-6 दिन ही बाकी हैं। बीते दिनों में ही दोनों का रोका हुआ और सगाई हुई, इसके बाद अब नजरें सबकी इनकी शादी पर है। दीपिका और रणवीर के बाद बॉलीवुड की ये दूसरी बड़ी शादी होने जा रही है। दोनों जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी कर रहे हैं। दोनों की शादी के लिए हर कोई एक्साइटेड है। हाल ही निक जोनस इंडिया पहुंचे हैं। निक सीधे दिल्ली पहुंचे, जहां प्रियंका अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग कर रही थी।

 हाल ही में फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद एक छोटा सा सरप्राइज प्लान किया गया। इस पार्टी में इन सबने खूब मस्ती की। प्रियंका-निक ने फिल्म की पूरी टीम के साथ केक काटकर जश्न मनाया और खूब मस्ती भी की।सोशल मीडिया पर इन सेलिब्रेशन की तस्वीरों वायरल हो रही है। इन फोटो में सिद्धार्थ रॉय कपूर और प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस और प्रियंका के भाई नजर आ रहे है। वहीं इनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। 

वीडियो में प्रियंका पहले निक को केक खिलाती हैं और फिर खड़े खड़े ही डांस करने लगती है। खास बात ये है कि बैंकग्राउंड में जो गाना बज रहा होता और जिस पर पीसी डांस करती हैं, वो उन्हीं की फिल्म सलाम-ए-इश्क का होता है। तेनु लेके मैं जावांगा गाने पर पीसी थिरक रही है। प्रियंका की एक्साटइटमेंट साफ साफ नजर आ रही है कि वो निक से शादी के लिए कितनी बेताब हैं। 

रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका पहले फ्लाइट से उदयपुर जाएंगी। फिर वहां से वो हेलिकॉप्टर लेंगी और वेन्यू तक पहुंचेगी। प्रियंका के साथ साथ उनके दोस्त और फैमिली वाले भी हेलिकॉप्टर से ही उम्मेद भवन तक पहुंचेगे। 29 नवंबर को वो हेलिकॉप्टर से वहां पहुंचेगी तो 3 दिसंबर को वापस आएंगी। 

दोनों की शादी 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाज से होगी, तो वहीं 3 दिसंबर को प्रियंका क्रिश्चियन वेडिंग करेंगी। शादी के बाद दोनों का रिसेप्शन होगा। खबर है प्रियंका-निक के दो रिसेप्शन होंगे। पहला मुंबई और दूसरा दिल्ली में होगा। अब फिलहाल दोनों की शादी का हर किसी को इंतजार है।