single-post

पति निक के साथ हनीमून के लिए स्विट्जरलैंड जाएंगी प्रियंका, कुछ ऐसी है प्लानिंग !

Dec. 15, 2018, 12:20 p.m.

इस साल सबसे ज्यादा चर्चा प्रियंका चोपड़ा की ही रही है। क्योंकि प्रियंका ने इस साल शादी कर ली है। साल के मध्य में उन्होंने बॉयफ्रेंड निक जोनस से सगाई की। इसके बाद पीसी ने बीते दिनों ही शादी कर ली। निक और प्रियंका की शादी जोधपुर में से हिंदू औऱ क्रिश्चियन वेडिंग की। 1 दिसंबर को दोनों की क्रिश्चियन वेडिंग हुई तो वहीं 2 दिसंबर को दोनों ने हिंदू वेडिंग की है। इसके बाद दोनों ने शादी के बाद दिल्ली में एक ग्रांड रिसेप्शन दिया था। इस रिसेप्शन कोई बॉलीवुड से तो नजर नहीं आया था। लेकिन इस रिसेप्शन खास मेहमान के तौरा पर पीएम नरेंद्र मोदी नजर आए थे। 

प्रियंका ने अबतक अपने इंड्स्ट्री के फ्रैंड्स को रिसेप्शन नहीं दिया है। आने वाली 19 और 20 दिसंबर को प्रियंका दो रिसेप्शन मुंबई में दे रही है। जिसमें बॉलीवुड और इंड्स्ट्री के सितारे मौजूद रहेंगे। वहीं प्रियंका अबतक निक के साथ हनीमून पर नहीं गई है। बीते दिनों ही वो निक के साथ शॉर्ट हनीमून पर ओमान गईं थी। 

 खबर आ रही है कि वो जल्द ही हनीमून के लिए स्विट्जरलैंड जाने वाली है। रिपोर्ट के मुताबिक पीसी निक के साथ स्विट्जरलैंड हनीमून के लिए जाएंगी। वो 27 दिसंबर को यहां से रवाना होंगी। जहां वो क्रिसमस और न्यूईयर के साथ अपना हनीमून मनाएंगी। बताया गया है कि वो 10 जनवरी को हनीमून से वापस आएंगी।

 फिर वो अपनी आने वाली फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग करेंगी। बता दें कि निक अभी बीते दिनों ही न्यूयॉर्क वापस गए हैं। रिसेप्शन के वक्त वो फिर से इंडिया आएंगे।  प्रियंका और निक जोनस की शाही शादी दुनिया भर में चर्चा का विषय बनी हैं। सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी इनकी शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुई। गूगल ने भी ये ऐलान कर दिया है कि प्रियंका और निक की शादी इंग्लैंड की रॉयल वेडिंग के बाद दूसरा सबसे ज्यादा पॉपुलर वेडिंग है।