निक को इंडिया भा गया, जुलाई में फिर प्रियंका के साथ आएंगे मुंबई !

10 months ago

अपने विदेशी बॉयफ्रेन्ड निक जोनस के साथ क़रीब एक वीक इंडिया रहने के बाद प्रियंका चोपड़ा वापस विदेश चली गई हैं। हाल ही में उन्हें निक के साथ ब्राजील में देखा गया। प्रियंका चोपड़ा निक के साथ ब्राज़ील में  उनका शो देखने गई थीं। प्रियंका ने निक के कॉन्सर्ट की तस्वीरें भी शेयर की है। 

प्रियंका को बहुत जल्द सलमान ख़ान के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म भारत की शूटिंग के लिए इंडिया लौटना है कहा जा रहा है कि इसी जुलाई के सेकेन्ड वीक से सलमान और प्रियंका की फिल्म भारत की शूटिंग स्टार्ट हो जाएगी।  प्रियंका जल्द ही दोबारा इंडिया आ रही हैं... लेकिन उनके साथ उनके बॉयफ्रेन्ड निक जोनस भी इसी जुलाई को इंडिया आ रहे हैं।

वैसे पिछले बार प्रियंका जब निक जोनस के साथ इंडिया आईं थीं तो  पता चला था कि दोनों इंगेजमेन्ट कर सकते हैं। प्रियंका और निक तो ऑलरेडी एक दूसरे को प्रॉमिस रिंग पहना चुके हैं और अब ख़बर ये है कि इस जुलाई को इंडिया आते ही प्रियंका और निक एक दूसरे से सगाई कर सकते हैं। 

हम आपको बता दें कि प्रियंका और निक के बीच क़रीब 10 साल का एज गैप है प्रियंका जहां 35 साल की हो चुकी हैं.. तो वहीं उनके विदेशी बॉयफ्रेन्ड निक जोनस महज़ 25 साल के हैं लेकिन प्यार में ये दो प्रेमी अब बहुत आगे निकल चुके हैं।