निक जोनस को लेकर मुंबई लौटीं प्रियंका, मम्मी से मिलवाने का है प्लान!

12 months ago

35 साल की देसी गर्ल प्रियंका आजकल 25 साल के अमेरिकन सिंगर निक जोनस के प्यार में हैं।  प्रियंका और निक आए दिन एक साथ नजर आते हैं और अब तो वो प्रियंका के साथ इंडिया भी आ गए हैं। खबर है कि निक प्रियंका की मम्मी से मिलने आए हैं और साथ ही प्रियंका इंडिया में उनके लिए अपने नए घर में पार्टी देंगी। लेकिन सबसे बड़ी खबर ये हैं कि निक जोनस अब प्रियंका के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में जाना चाहते हैं। निक प्रियंका को बहुत करीब से जानना चाहते है। उन्हें लगता प्रियंका उऩसे बड़ी हैं और  उऩकी पिछली सभी गर्लफ्रेंड्स के मुकाबले मैच्योर हैं। उनके और प्रियंका के बीच इगो जैसी चीज नहीं। दोनों का रिलेशनशिप बहुत संतुलित है। 

लेकिन  प्रियंका के साथ लिव-इन रिलेनशिप में जाने से पहले निक जोनस को लेनी पड़ेगी उनकी मम्मी मधु चोपड़ा की परमिशन.. यही वजह है कि मम्मी मधु ने निक को मिलने के लिए इंडिया बुलाया है। प्रियंका भी चाहती थी कि निक उनकी जिंदगी की सबसे स्पेशल शख्स से मिले और प्रियंका के साथ निक इंडिया आ गए।

 निक की फैमली से प्रियंका को ऑलरेडी ग्रीन सिग्नल मिल चुका है... हाल ही में एक इंटरव्यू में निक के  भाई केविन जोनस ने तो मिस चोपड़ा को सुपरऑसम गर्ल तक बता दिया है।  निक के पापा जोनस ने भी अब प्रियंका को एक्सेप्ट कर लिया है।  पिंकी ने निक के पापा को सोशल मीडिया पर भी फॉलो करना शुरू कर दिया है। अब ये साफ हो गया है कि 35 साल की प्रियंका निक को लेकर बहुत सीरियस हैं। प्रियंका फिलहाल शादी के मूड में नहीं हैं लेकिन वो निक जोनस के साथ लिव इन में जरूर शिफ्ट होना चाहती हैं। 

Related Posts