single-post

निक-प्रियंका के संगीत में परोसे गए इतने पकवान, 150 से ज्यादा डिशेज़ का मेहमानों ने लिया स्वाद

Dec. 2, 2018, 3:19 p.m.

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा शीदी क बंधन में बंधन जा रही हैं। हालांकि कल ही उन्होंने केथोलिक रीति-रिवाज से शादी की है। आज वो अब हिंदू रीति-रिवाज से निक जोनस से शादी कर रही है। आखिरकार अब निक जोनस इंटरनेशनल जीजा बन ही जाएंगे। शादी जोधपुर के उम्मेद भवन में हो रही है। बीते दिनों ही 29 नवंबर से इस महल में प्रियंका की शादी की रस्में चल रही है।  1 दिसंबर को दोनों की जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में क्रिश्चियन वेडिंग हुई।

 सफेद गाऊन में दुल्हन बनी प्रियंका ने निक को आई डू कह दिया है।जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी के बाद जमकर आतिशबाजी हुई। आतिशबाजी के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। कल दोनों की शादी हुई तो हर तरफ से बधाईयों का तांता लग गया। इस शादी में जोनस ब्रदर्स और प्रियंका के भाई ग्रूममेंस थे। 

तो वहीं परिणीति और सोफी टर्नर प्रियंका की ब्राइड्मेड्स बनीं। निक प्रियंका की शादी कैथोलिक रीति रिवाज से हुई है। वहीं कल की शादी से पहले प्रिंयका की संगीत सेरेमनी हुई. जिसमें प्रियंका औऱ निक ने जमकर ठुमके लगाए। संगीत सेरेमनी में देसी गर्ल ने डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला का डिजाइन किया हुआ लंहगा पहना। 

बताया गया है कि संगीत सेरेमनी में मेहमानों को करीब 150 से ज्यादा डिसेज को परोसा गया। खासकर इनमें राजस्थानी डिसेज ज्यादा थी। पार्टी में मानसी स्कॉट, शेनॉन परेरा के बैंड ने लाइव परफॉर्मेंस दी थी। वहीं अब आज हिंदू रीति-रिवाज से शादी हो रही है। बताया गया है कि चूड़ा सेरेमनी हो चुकी है। वहीं बाराती भी सज चुके हैं. आज शाम 5 बजे निक-प्रियंका की शादी हो जाएगी।