जोधपुर में होगा निक-प्रियंका की शादी का जश्न, 5 दिनों के लिए आम लोगों के लिए बंद हुआ उम्मेद भवन

1 months ago

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जल्द ही निक जोनस से शादी करने जा रही है। शादी में अब बस 5-6 दिन ही बाकी हैं। बीते दिनों में ही दोनों का रोका हुआ और सगाई हुई, इसके बाद अब नजरें सबकी इनकी शादी पर है। दीपिका और रणवीर के बाद बॉलीवुड की ये दूसरी बड़ी शादी होने जा रही है। दोनों जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी कर रहे हैं। दोनों की शादी के लिए हर कोई एक्साइटेड है। प्रियंका की शादी के लिए उनके होने वाले जेठ जेठानी यानि निक के भाई जॉय जोनस और उनकी पार्टनर हॉलीव़ुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर इंडिया आ चुके हैं। दोनों की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन में हो रही है। 

इस राजमहल में पांच दिनों तक दोनों की शादी का जश्न चलने वाला है।  दोनों की शादी को लेकर 29 नवंबर से लेकर 3 दिसंबर तक जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में सगाई, हल्दी और मेहंदी की अन्य रस्में होंगी। प्रियंका और निक ने वेडिंग वेन्यू के तौर पर जोधपुर के ताज उम्मेद भवन पैलेस को चुना है। अब खबर आ रही है कि उम्मेद भवन को पांच दिनों के लिए बंद कर दिया है। हाल ही में एक बोर्ड की तस्वीर आई है। इस बोर्ड क्लिप पर लिखा नजर आ रहा है कि ये महल 29 नवंबर से 3 दिसंबर तक बंद ही रहेगा।

  29 नवम्बर से लेकर 3 दिसम्बर तक निक और प्रियंका की शादी की कई रस्में पूरी होने वाली है। इस दौरान संगीत, हल्दी, मेंहदी सेरेमनी के साथ-साथ कॉकटेल पार्टी होनी है। म्युजिक प्रबंधक की तरफ से आदेश दिया गया कि उम्मेद भवन पैलेस पांच दिनों तक बंद रहेगा। बता दें कि हाल ही में ये भी खबर आई है कि इनकी शादी में कोई बॉलीवुड स्टार शिरकत नहीं करेगा। क्योंकि दोनों ने शादी में किसी भी बॉलीवुड स्टार को नहीं बुलाया है। घरवालों औऱ दोस्तों के बीच ही इनकी शादी होगी। 

शादी की सारी रस्में उम्मेद भवन में होने वाली है। बताया जा रहा है कि कल प्रियंका उदयपुर पहुंचेगी। वहां फिर वो चोपर (हेलिकॉप्टर) के जरिए उम्मेद भवन तक पहुंचेगी। खास चॉपर की व्यवस्था की गई है। प्रियंका के साथ निक औऱ उनके दोस्त भी चॉपर से ही पहुंचेगे। निक के भाई जॉय जोनस औऱ उनकी पार्टनर सोफी टर्नर भी निकयंका की शादी के लिए इंडिया आ चुके हैं। 2 दिसंबर को इनकी शादी हिंदू रीति-रिवाज से होगी वहीं 3 दिसंबर को ये क्रश्चियन वेडिंग करेंगे।