single-post

प्रियंका चोपड़ा बनी मिसेज निक जोनस, कैथोलिक रीति रिवाज से हुई शादी

Dec. 1, 2018, 8:36 p.m.

प्रियंका चोपड़ा मिसेज निक जोनस बन गई है। 1 दिसंबर को दोनों की जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में क्रिश्चियन वेडिंग हुई। सफेद गाऊन में दुल्हन बनी प्रियंका ने निक कोे आई डू कह दिया है।

 2 दिसंबर को निक और प्रियंका हिंदू रीति रिवाज से शादी करेंगे।

 जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी के बाद जमकर आतिशबाजी हुई। आतिशबाजी के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। 

इस शादी में जोनस ब्रदर्स और प्रियंका के भाई ग्रूममेंस थे। निक प्रियंका की शादी कैथोलिक रीति रिवाज से हुई है। डिजाइनर राल्फ लॉरेन ने ट्विटर पर निकयंका की वेडिंग को कंफर्म किया है। उन्होंने कपल की फोटो के साथ ट्वीट कर लिखा- ''प्रियंका और निक को शादी के अवसर पर बधाई. राल्फ लॉरेन कपल और वेडिंग पार्टी में शामिल हुए मेंबर्स के आउटफिट डिजाइन कर सम्मानित महसूस कर रहा है। ''

प्रियंका ने क्रिस्टल से सजे गाऊन को पहना था। वहीं निक ने पर्पल लेवल सूट पहना था। शादी के बाद उम्मेद भवन पैलेस में पार्टी रखी गई है। 

क्रिश्चयन वेडिंग उम्मेद भवन पैलेस के लॉन में आयोजित की गई थी। सभी मेहमानों में पार्टी में वेस्टर्न ड्रेस पहनी थी। 

दोनों की शादी के बाद एक छोटा सा ब्रेक हुआ जिसमें प्रियंका और निक के परिवार के लोगों ने छोटी छोटी स्पीच दी। इसके बाद रात 9 बजे से 11 बजे तक पार्टी का आयोजन किया गया। वहीं 2 दिसंबर को निक और प्रियंका हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार शादी करेंगे। ये शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस के बारदारी लॉन में होगी। 2 दिसंबर को निक और प्रियंका हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार शादी करेंगे। ये शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस के बारदारी लॉन में होगी।

  

शुक्रवार को निक और प्रियंका की मेहंदी और संगीत सेरेमनी हुई। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  बीती शाम दोनों कि स संगीत सेरेमनी का फंक्शन हुआ है। इस दौरान प्रियंका व परिणीति चौपड़ा ने जमकर डांस किया। प्रियंका अपनी शादी की संगीत सेरेमनी में मां के साथ धमाकेदार परफॉर्मेंस दी।  

संगीत सेरेमनी को कोरियोग्राफर गणेश हेगड़े कोरियोग्राफ ने किया। वहीं निक जोनस ने हॉलीवुड और बॉलीवुड के गानों पर डांस किया। वहीं ऐसा भी बताया जा रहा है कि निक ने प्रियंका के लिए एक हिंदी गाना भी गाया।