single-post

अपनी शादी में मेहमानों को ये खास तोहफा देंगे प्रियंका-निक, सामने आई इसकी खास तस्वीर

Nov. 27, 2018, 6:17 p.m.

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जल्द ही निक जोनस से शादी करने जा रही है। शादी में अब बस 5-6 दिन ही बाकी हैं। बीते दिनों में ही दोनों का रोका हुआ और सगाई हुई, इसके बाद अब नजरें सबकी इनकी शादी पर है। दीपिका और रणवीर के बाद बॉलीवुड की ये दूसरी बड़ी शादी होने जा रही है। दोनों जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी कर रहे हैं। दोनों की शादी के लिए हर कोई एक्साइटेड है। प्रियंका की शादी के लिए उनके होने वाले जेठ जेठानी यानि निक के भाई जॉय जोनस और उनकी पार्टनर हॉलीव़ुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर इंडिया आ चुके हैं। अब दोनों की शादी में आने वाले मेहमानों को क्या तोहफा दिया जाएगा।

 ये रिवील हो चुका है। दरअसल पीसी और निक शादी में आने वाले मेहमानों को  डिजाइन किया हुआ चांदी का सिक्का देने वाले हैं। ये सिक्का बेहद खास तरीके से बनाया गया है। इस सिक्के में एक तरफ निक औऱ प्रियंका का नाम है। तो वहीं दूसरी ओर भगवान गणेश और माता लक्ष्मी की तस्वीर है। दोनों ही आने वाले मेहमानों को ये खास तोहफा देंगे। दोनों अपनी शादी को काफी मंहगे तरीके से कर रहे है। सूत्रों की माने तो प्रियंका की प्री-वेडिंग सेरिमनीज़ का खर्चा ही 3.93 करोड़ है। 

बीते दिनों ही निक जोनस इंडिया पहुंचे हैं। निक सीधे दिल्ली पहुंचे, जहां प्रियंका अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग कर रही थी। यहां दोनों ने सेलिब्रेशन भी किया।शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। प्रियंका पहले फ्लाइट से उदयपुर जाएंगी। फिर वहां से वो हेलिकॉप्टर लेंगी और वेन्यू तक पहुंचेगी। प्रियंका के साथ साथ उनके दोस्त और फैमिली वाले भी हेलिकॉप्टर से ही उम्मेद भवन तक पहुंचेगे। दोनों की शादी 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाज से होगी, तो वहीं 3 दिसंबर को प्रियंका क्रिश्चियन वेडिंग करेंगी।

माना जा रहा है कि करीब 80 लोग इनकी शादी में शिरकत करेंगे। उम्मेद भवन दुनिया के सबसे बड़े निजी महलों में से एक है। इस महल में 347 कमरे हैं। इस उम्मैद भवन पैलेस को चित्तर पैलेस के नाम से भी पहले जाना जाता था। शादी के पहले की रस्में 30 नवंबर से शुरू हो जाएंगी। 30 नवंबर के बाद मेहंदी, हल्दी औऱ संगीत की रस्में होंगी।