जोधपुर में शुरू हुआ निक-प्रियंका की शादी का जश्न, आज होने जा रही हैं ये रस्में !

1 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। आज जोधपुर में प्रियंका की हल्दी की रस्म होगी। शनिवार को प्रियंका की संगीत सेरेमनी है, जिसमें प्रियंका और निक बॉलीवुड नंबर्स पर थिरकते नजर आएं। निक और प्रियंका का पूरा परिवार जोधपुर पहुंच चुका है। जोधपुर के उमैद पैलेस होटल के सारे कमरे प्रियंका ने अपनी शादी के लिए बुक करा लिए है। 3 दिनों तक यहां आम सैलानियों की एंट्री पर रोक लगा दी गई है।

 प्रियंका के घर पर शादी से पहले खास पूजा रखी गई है, जिसमें दोनों परिवारों के लोग शामिल हुए। शुक्रवार से जोधपुर में प्रियंका और निक की शादी के फंक्शन शुरू हो जाएंगे। जोधपुर के उमैद भवन पैलेस में शादी की तैयारी पूरी हो चुकी है। शादी के लिए ये जोड़ा मुंबई से जोधपुर पहुंच चुका है। गुरुवार को मुंबई एयरपोर्ट पर प्रियंका और निक एक साथ नजर आए। जोधपुर के उमैद भवन पैलेस में शादी के फंक्शन शुरू हो गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक आज हल्दी, मेंहदी औऱ बाकी की रस्में होगी। साथ ही आज और भी कई छोटी मोटी रस्में अदा की जाएंगी। बताया गया है कि शाम 7 बजे से जश्न शुरू हो जाएगा। 

वहीं निक जोनस भी आज ही प्रियंका के गानों पर परफोर्म करने वाले हैं। जिसके बाद कल दोनों क्रिश्चियन वेडिंग कर सकते हैं। 2 दिसबंर को प्रियंका और निक शादी के बंधन में बंध जाएंगे। जोधपुर में शादी के बाद प्रियंका और निक जोनस दिल्ली में रिसेप्शन दे रहे हैं। प्रियंका की शादी शाही तरीके से हो रही है और उनका वेडिंग रिसेप्शन भी बहुत भव्य होगा। कहा जा रहा है निक और प्रियंका अपनी शादी में करोड़ों रुपये खर्च कर रहे हैं। जोधपुर वेडिंग में कई हॉलीवुड सितारे पहुंच रहे हैं वहीं शादी में बॉलीवुड के बहुत कम लोगों को बुलाया गया है। आलिया भट्ट और परिणीति चोपड़ा के अलावा सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा भी शादी में शामिल होने के लिए रवाना हो गई हैं।