single-post

निक-प्रियंका की शादी में शिरकत करेंगी दिग्गज हस्तियां, पीएम मोदी को न्यौता देंगी देसी गर्ल !

Nov. 22, 2018, 4:27 p.m.

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने और निक जोनस के रिश्ते को आगे लेकर जा रही है। जल्द ही प्रियंका दुल्हन बनने जो जा रही है। अब ये तो सब जानते ही हैं कि बीते दिनों ही दोनों सगाई कर चुके हैं और इनका रोका भी हो चुका है। अब सबकी नजरें इनकी शादी पर टिकी हुई हैं। बीते दिनों ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने इटली के लेक कोमो में शादी की है। अब लोगों की नजरें बॉलीवुड की इस दूसरी बड़ी शादी पर हैं। दोनों जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी कर रहे हैं। दोनों की शादी के लिए हर कोई एक्साइटेड है। निक जोनस भी भारत के लिए न्यूयॉर्क से निकल चुके हैं। इंडिया आने के बाद निक भी तैयारियों में जुट जाएंगे। निक सीधे ही दिल्ली पहुंच रहे हैं।

 क्योंकि यहां प्रियंका भी खुद अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग कर रही हैं। अब खबर आ रही है कि निक प्रियंका के साथ पीएम नरेंद्र मोदी को शादी का न्यौता देने जाने वाली हैं। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों पीएम मोदी के घर पर न्यौता देने जाने वाले हैं। इसके अलावा ये भी कहा गया है कि पीएम के अलावा निक-प्रियंका कई औऱ जानी मानी हस्तियों को भी शादी का न्यौता दे रहे हैं। जोधपुर के उम्मेद भवन में तीन दिनों तक इनकी शादी का जश्न चलेगा। 29 और 30 नवंबर को इनकी शादी से पहले संगीत और मेंहदी की रस्में निभाईं जाएंगी।

 वहीं खबरों के मुताबिक इनके संगीत सेरेमनी को एक कॉरियोग्राफर कोरियोग्राफ करने जा रहा है। ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के जाने माने कॉरियोग्राफर गणेश हेगड़े हैं।  गणेश पीसी की शादी में उनके संगीत के फंक्शन को कोरियोग्राफ करेंगे। साथ ही निक जोनस प्रियंका के गानों पर परफोर्म करने वाले हैं। इतना ही नहीं प्रियंका भी अपनी शादी में अपने गानों पर परफोर्म करने वाली हैं। प्रियंका 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाज से दुल्हन बनेंही तो वहीं 3 दिसंबर को वो क्रिश्चियन वेडिंग करेंगी।