single-post

प्रियंका-निक के मुंबई रिसेप्शन का कार्ड आया सामने, इस दिन मुंबई में होगा ग्रांड सेलिब्रेशन

Dec. 13, 2018, 2:03 p.m.

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा शादी कर अपना घर बसा चुकी है। बीते दिनों ही प्रियंका ने जोधपुर में निक जोनस से हिंदू औऱ क्रिश्चियन वेडिंग की है। दोनों की शादी को कई दिन बीत चुके हैं लेकिन चर्चा अभी भी जारी है। दोनों ने शादी के बाद दिल्ली में एक ग्रांड रिसेप्शन दिया था। इस रिसेप्शन कोई बॉलीवुड से तो नजर नहीं आया था। लेकिन इस रिसेप्शन खास मेहमान के तौरा पर पीएम नरेंद्र मोदी नजर आए थे। प्रियंका ने अबतक अपने इंड्स्ट्री के फ्रैंड्स को रिसेप्शन नहीं दिया है। अब लीजिए पीसी बॉलीवुड के लिए किस दिन रिसेप्शन देने जा रही है। ये खुलासा हो गया है। साथ ही रिसेप्शन का कार्ड भी सामने आ गया है।

 दरअशल हाल ही में प्रियंका-निक के मुंबई रिसेप्शन का कार्ड सामने आया है। इस कार्ड में रिसेप्शन की सभी जानकारियां दी गई है। कार्ड के मुताबिक दोनों का ये रिसेप्शन 20 दिसंबर को मुंबई में दिया जा रहा है। इस रिसेप्शन में बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शिरकत करेंगी। वहीं कार्ड में ये भी लिखा कि रिसेप्शन कहां होगा। 

दोनों का रिसेप्शन मुंबई के ताज लेंड्स होटल में होगा। वहीं रिसेप्शन 9 बजे शुरू हो जाएगा। इस ग्रांड रिसेप्शन पार्टी के नजारे तो कुछ और ही होने हैं। बता दें कि अभी बीते दिनों से ही दोनों खूब पब्किली साथ नजर आ रहे हैं। कल ही दोनों ने ईशा अंबानी की शादी को अटेंड किया था। इसके अलावा दोनों ईशा अंबानी के प्री-वेडिंग सेरेमनी को उदयपुर में भी अटेंड किया था। हालांकि अब प्रियंका इंडिया में ही है और निक आज न्यूयॉर्क निकल चुके हैं। 

जोधपुर में शाही शादी और फिर क्लोज फ्रेंड ईशा अंबानी की संगीत नाइट अटेंड करने के बाद प्रियंका चोपड़ा निक जोनस के साथ ओमान गए थे। ओमान में उनका ये शॉर्ट हनीमून था। दोनों की हिंदू वेडिंग 2 दिसंबर की रात हुई वहीं क्रिश्चयन वेडिंग 1 दिसंबर को दोपहर में हुई। दोनों के रॉयल वेडिंग में करीब 200 मेहमान शामिल हुए थे। जोधपुर जाने वाले सभी गेस्ट के लिए प्राइवेट जेट का इंतजाम किया गया था। फिलहाल अब दोनों के रिसेप्शन का इंतजार है।