single-post

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के किया बेटी के संगीत में रोमांटिक डांस, देखे वीडियो

Dec. 9, 2018, 10:36 a.m.

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी की रस्में शुरु हो गई है। बीती शाम उदयपुर में संगीत सेरेमनी हुई। ईशा अंबानी की शादी इस साल की सबसे बड़ी शादी में शामिल होने जा रही है। इस मौके पर अंबानी परिवार ने संगीत सेरेमनी में डांस परफॉर्मेंस दी है।

 जहां पहले नीता अंबानी दोनों बेटों के साथ डांस करती नजर आई। वहीं अब एक और वीडियो सामने आय है इस वीडियो में नीता और मुकेश रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे है। फिल्म 'कब तक है जान' के गान टाइटल गाने जब तक है जान पर डांस कर रहे है। वहीं ईशा का भाई अकाश अपनी मंगेत श्लोका के साथ डांस करते नजर आए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

आपको बता दें अपनी लाडली की शादी में मुकेश अंबानी कोई कसर नहीं छोड़ने  वाले। वह अपनी बेटी की सारी ख्वाहिश पूरी करना चाहते है। इसके लिए वह अमेरिकन पॉप स्टार बियोंसे नोल्स को बेटी की शादी में बुला रहे है। सूत्रों की मानें तो ईशा अंबानी बियोंसे की बहुत बड़ी फैन हैं। खबरों की माने तो बियोंसे नोल्स आज भारत पहुंचने वाली है। बियोंसे 9 दिसंबर की दोपहर को उदयपुर पहुंचेंगी और सोमवार की सुबह वापस चली जाएंगी।

ईशा की संगीत सेरेमनी के लिए उदयपुर के खूबसूरत विला उदयविलास को दुल्हन की तरह सजाया गया है। ईशा आनंद पिरामल के साथ 12 दिसंबर को मुंबई स्थित अंबानी के घर ऐंटिला में शादी के बंधन में बंधने वाली है।  8 और 9 दिसंबर को दोनों परिवार की तरफ से उदयपुर में ईशा और आनंद का प्री-वेडिंग फंक्शन रखा गया है। 

उदयपुर के मशहूर लेक पिचोला के किनारे पर स्थित होटल द ओबेरॉय उदयविलास को 8 से 10 दिसंबर के लिए बुक किया गया है और ईशा अंबानी और आनंद पिरामल की प्री-वेडिंग पार्टी यहीं पर हो रही है। 

इतना ही नहीं मेहमानों के लिए अंबानी और पिरामल परिवार ने उदयपुर के सभी 5 स्टार होटल्स को बुक कर रखा है। जिसके नाम है लेक पैलेस, लीला पैलेस उदयपुर, रेडिसन ब्लू, रमाडा, ट्राइडेंट और ललित लक्ष्मी विलास है।