single-post

पुलवामा शहीद नितिन राठौड़ का आखिरी वीडियो वायरल, बॉर्डर फिल्म का गा रहे हैं गाना

Feb. 18, 2019, 5:36 p.m.

पुलवामा में शहीद हुए महाराष्ट्र बुलढाना के नितिन राठौर का आखिरी वीडियो सामने आया है जिसमें वो संदेशे आते हैं गाने पर एक्टिंग करते हुए दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि नितिन राठौर का ये वीडियो पुलवामा में शहीद होने से ठीक पहले का है। नितिन को गाना गाने का बहुत शौक था और सेना की वर्दी में फिल्म बॉर्डर का वो गाना गाते दिख रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर नितिन राठौड़ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर हो रहा है। वीडियो में नितिन पूरे भाव के साथ गाना गाते दिख रहे हैं।  नितिन सिंह राठौर उसी बस में सवार थे जिस बस में आईईडी ब्‍लास्‍ट हुआ। नितिन अपने पीछे पत्‍नी, बच्‍चा और माता-पिता सहित पूरे परिवार को बिलखता छोड़ गए। उनके निधन के बाद ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।  

नितिन की अंतिम यात्रा में पूरा इलाका जुटा। देश के वीर जवान को लोगों ने श्रद्धांजलि दी। नितिन के शहादत के बाद परिवारवालों का रो-रो कर बुरा हाल है और पूरे गांव में शोक की लहर है । 

नितिन शिवाजी राठौर के घर में उनकी पत्नी वंदना, बेटा जीवन, बेटी जीविका, मां सावित्री बाई, पिता शिवाजी, भाई प्रवीण समेत दो बहने हैं। वह घर में एकमात्र कमाने वाले थे। नितिन 2006 में सीआरपीएफ में भर्ती हुए थे। वे उस वक्त 23 वर्ष के थे। उनके दोनों बच्चे अभी नाबालिग हैं। उनके बेटे की उम्र आठ साल है वहीं बेटी की उम्र पांच साल है। नितिन की पत्नी वंदना का कहना है कि,'' अभी एक हफ्ते पहले हम एक साथ भोजन कर रहे थे और सभी के साथ आनंद ले रहे थे। मैं अपने बेटे को भी सेना को समर्पित कर दूंगी, क्योंकि यह मेरे पति का सपना था।' 

नितिन के परिवार को उनके शहीद होने की खबर 14 फरवरी की देर रात को मिली थी। शहादत के बाद पूरा परिवार बिखर गया है। बूढे़ माता-पिता शिवाजी राठौर और सावित्री बाई सदमे में हैं। नितिन का छोटा भाई प्रवीण अपने माता-पिता को खेती में मदद करता है। सरकार की तरफ से नितिन के परिवार का पूरा ध्यान रखा जा रहा है। 

PICS - INTERNET