प्रियंका-निक की शादी में नहीं शामिल होंगे कोई बॉलीवुड सेलेब्रिटी, जानिए क्यों

1 months ago

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की तैयारियां  शुरू हो चुकी है। निक के भाई जोई जोनास और गर्लफ्रेंड सोफिया टर्नर बीती शाम शादी में शामिल होने के लिए मुंबई आ गए है। वहीं अब खबर आ रही है कि प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी का न्योता किसी बॉलीवुड स्टार्स को नहीं दिया है।

खबरों कि माने तो परिवार वाले के सामने ही प्रियंका-निक के साथ सात फेरे लेंगी। प्रियंका चाहती हैं कि वो निक जोनस के साथ जब शादी कर रही हों तब वो हर एक लम्हे को खास बना पाएं। जिसकी वजह से उन्होंने इतना बड़ा फैसला लिया है।

शादी से पहले बीती रात प्रियंका और निक अपने परिवार और दोस्तों के साथ डिनर पार्टी में शामिल हुए। इस पार्टी में परिणीति चोपड़ा और आलिया भट्ट भी शामिल हुई। डिनर पार्टी के बाद निक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो पर उन्होंने लिखा- 'मुंबई नाइट्स'।

प्रियंका की शादी को शानदार बनाने के लिए उम्‍मेद भवन पैलेस में हैलीपैड तैयार कराया जाएगा। जहां प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस सीधे हैलीकॉप्‍टर से उम्‍मेद भवन में दाखिल होंगे। वहीं सभी वीवीआईपी मेहमान उदयपुर एयरपोर्ट पर उतरेंगे और वहां से चॉपर के द्वारा उन्‍हें उम्‍मेद भवन पैलेस लाया जाएगा। माना जा रहा है कि करीब 200 लोग इनकी शादी में शिरकत करेंगे। 

उम्मेद भवन दुनिया के सबसे बड़े निजी महलों में से एक है। इस महल में 347 कमरे हैं। इस उम्मैद भवन पैलेस को चित्तर पैलेस के नाम से भी पहले जाना जाता था। शादी के पहले की रस्में 30 नवंबर से शुरू हो जाएंगी। 30 नवंबर के बाद मेहंदी, हल्दी औऱ संगीत की रस्में होंगी। 2 दिसंबर को हिंदू रिवाज से दोनों की शादी होगी। वहीं 3 दिसंबर को क्रिश्यन रिवाज से वेडिंग करेंगे।