करीना-सैफ ने तैमूर को लेकर किया बड़ा फैसला, मीडिया से कहीं ये बातें !​

2 months ago

बॉलीवुड में अगर स्टार किड की बात आती है तो सबसे पहले सैफ-करीना के लाड़ले तैमूर नाम आता है। मीडिया में तैमूर खूब चर्चा में है। इसी बात से लेकर करीना और सैफ की परेशानियां बढ़ी हुई है। जिसके लिए करनी और सैफ ने एक बड़ा  फैसला लिया है। खबरों की माने तो सैफ अली खान और करीना कपूरने फैसला किया है कि मीडिया अब तैमूर की फोटो नहीं खीच पाएंगे। 

जिसका कारण है तैमूर का बड़ा होना। दरअसल, करीना और सैफ चाहते है कि तैमूर अपनी संस्कृति को समझें और अपनी आस-पास की चीजों को  एन्जॉय करें। इसके लिए सबसे पहले करीना और सैफ ने मीडिया से अनुरोध किया है की वो तैमूर की फोटोज कैप्चर न करें और साथ ही उन्हें वायरल भी ना करें।

बता दें कि जब से तैमूर का जन्म हुआ है तब से तैमूर मीडिया में छाए हुए है। बॉलीवुड में तैमूर ऐसे पहले स्टार किड् है जिनको अब तक सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली है। तैमूर की फैन फोल्लोविंग की बात करें तो किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं हैं। अब देखना होगा की करीना-सैफ की ये खुजारिश मीडिया कितना मानता है। तैमूर जल्द ही दो साल के होने वाले है।

कुछ समय पहले खबर आई थी की करीना और सैफ ने एक नियम बनाया है कि अब कोई ना कोई तैंमूर के साथ जरूर रहेगा। अगर करीना शूटिंग के लिए बाहर जाती हैं तो सैफ उनके पास रहेंगे। अगर सैफ कहीं जाते हैं तो करीना तैमूर के पास रहेंगी।  वहीं अगर दोनों को किसी काम से बाहर जाना पड़ता है तो ऐसे में किसी एक को तैमूर को अपने साथ ले जाना होगा। अब ऐसे में दोनों का ये प्लान वाकई बेहतरीन है। इससे दोनों को ही अपने नन्हे नवाब के साथ वक्त बिताने का मौका मिलेगा।

pictures source- internet/Social Media