जेम्स बॉन्ड बनकर फिर आ रहे हैं डेनियल क्रेग, 'नो टाइम टू डाई' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

3 weeks ago

हॉलीवुड की दुनिया में एक बार फिर से जेम्स बॉन्ड अपनी नई कहानी ला रहे हैं। एमआई 6 के नाम पूरी दुनिया में मशहूर जेम्स बॉन्ड अपनी 25वीं कहानी बड़े पर्दे पर लेकर आ रहे हैं। बीते दिनों से ही इस प्रोजेक्ट को लेकर खबरें आ रही थीं। हालांकि अबतक इस प्रोजेक्ट को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया था। अब आखिरकार इसका खुलासा हो गया है. हाल ही में इसका लुक सामने आया है। साथ ही कई और जानकारियां भी सामने आईे हैं। डैनियल क्रेग एक बाऱ फिर से जेम्स बॉन्ड बने दिखेंगे। 'जेम्स बॉन्ड' फ्रैंचाइजी की ये 25वीं फिल्म होगी। 'बॉन्ड' फ्रैंचाइजी के सोशल मीडिया अकाउंट पर हाल ही में इसके बारे में खुलासा किया गया है। इसके अलावा फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया है। फिल्म का ये टीजर 30 सेकेंड का है। इस टीजर में ही फिल्म के नाम का खुलासा होता है। 'बॉन्ड' सीरीज की 25 वीं फिल्म का नाम होगा, 'नो टाइम टू डाई'।

 नो टाइम टू डाई में एक बार फिर से डेनियल क्रेड होंगे। अबतक बॉन्ड सीरीज की फिल्मों को दर्शक खूब पसंद करते आए हैं। इंडिया में भी इस सीरीज की फिल्मों ने खूब कारोबार किया है। इसके अलावा फिल्म अच्छा खासा कलेक्शन भी करती है। अब एक बार फिर से इंडिया में आने के लिए ये फिल्म रेडी है। 

जेम्स बॉन्ड फ्रैंचाइजी की इस 25वीं फिल्म एमआई 6 के एजेंट 007 से रिटायर हो चुके बॉन्ड को फिर से ड्यूटी पर बुलाया जाता है। यहां उसकी मुलाकात होती है एक नई एजेंट से जिसे उसका कोड नेम 007 दिया जा चुका है। फिल्म की कहानी एक मशहूर वैज्ञानिक के अपहरण की गुत्थी सुलझाते नजर आएगी। रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म ब्रिटेन में 3 अप्रैल को और अमेरिका में 8 अप्रैल को रिलीज हो सकती है। फिल्म की भारत रिलीज भी 3 अप्रैल को ही होने की उम्मीद जताई जा रही है। अब देखते हैं कि ये फिल्म पर्दे पर क्या कमाल दिखाएगी।