'दिलबर' गाने का अरेबिक वर्जन हुआ रिलीज, नोरा की अदाएं चुरा लेंगी आपका दिल, देखिए वीडियो

1 months ago

नोरा फतेही इन दिनों हर तरफ छाई हुई है। हाल ही में सत्यमेव जयते में नोरा ने दिलबर गाने से आग लगाई है। इस गाने को दर्शकों को ने खूब पसंद किया था। साथ ही गाने के नाम रिकॉर्ड भी है। गाने में नोरा ने बैली डांस किया। वहीं इस गाने ने यूं-ट्यूब पर धमाल मचा दिया। ये गाना सुष्मिता सेन की फिल्म सिर्फ तुम के दिलबर दिलबर का रीक्रिएटेड वर्जन है। हालांकि दर्शकों का कहना है कि उन्हें ऑरिजिनल गाना बहुत पसंद है।

 लेकिन दर्शकों ने इस गाने को भी खूब पसंद किया है। अब नोरा इस गाने को अरबी में लेकर आ रही हैं। बता दें कि ये गाना नोरा अब अरबी में रिलीज कर रही है। गाने को लेकर काफी बातें भी हो रही है। नोरा अपने इस गाने को अफ्रीकी बैंड, फनायर के साथ मिलकर तैयार किया है। बीते दिन ही गाने का टीजर रिलीज किया गया था। टीजर के बाद अब फिल्म का पूरा गाना रिलीज किया गया है।

 इस गाने में नोरा जबरदस्त अंदाज़ में परफोर्म करती दिख रही है। गाने को नोरा और फनायर ने मिलकर गाया है। इस गाने का अरेबिक वर्जन वाकई कमाल का लग रहा है। गाने की मेन लाइन तुमसे मिलने के बाद दिलबर हिंदी में ही सुनाई दे रही है। इस गाने को नोरा काफी बड़े लेवल पर ला रही हैं। गाने का अब अरबी अंदाज़ काफी हटकर होने वाला है। 

नोरा खुद को अब इंटरनेशनल लेवल पर ला रही है। ये गाना दुनिया भर में रिलीज किया गया है। गाने को नोरा ने टीसीरीज के साथ मिलकर रिलीज किया है। गाने को नोरा ने ही प्रोड्यूस किया है। फिलहाल नोरा फतेही बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'भारत' में भी काम कर रही हैं.रिपोर्ट के मुताबिक नोरा फतेही सलमान की फिल्म 'भारत' में भी गाने पर परफॉर्म करेंगी। देखते हैं कि नोरा का ये अरबी गाना क्या धमाल मचाता है।