एक्स बॉयफ्रेंड अंगद ने नेहा धूपिया से शादी की तो नाराज नोरा ने ऐसे लिया बदला ! जानिए पूरी कहानी

4 months ago

इन दिनों दिलबर-दिलबर गाने से धूम मचा रही विदेशी ब्यूटी नोरा फतेही कभी अंगद बेदी के साथ रिलेशनशिप में थीं। अंगद और नोरा को आए दिन एक साथ देखा जाता था। अंगद बेदी तो नोरा फतेही को अपने पापा बिशन सिंह बेदी से भी मिलवा चुके थे लेकिन इसी बीच अंगद का नेहा धूपिया के साथ लव कनेक्शन जुड़ गया और उन्होंने नोरा को छोड़कर नेहा से शादी रचा ली। जिस दौरान अंगद ने नेहा धूपिया के साथ अपनी शादी का ऐलान किया था उस दौरान नोरा फेतेही का मूड काफी ख़राब हो गया था नोरा ने ना सिर्फ अंगद को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया था बल्कि एक इंटरव्यू में उन्होंने अंगद बेदी को पहचानने से भी इनकार कर दिया था । एक इंटरव्यू में नोरा फतेही से अंगद की शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने तीखा जवाब दिया। नोरा ने कहा, कौन अंगद बेदी ? मुझे तो ये भी नहीं पता कि अंगद बेदी कौन है ?  मैंने कभी उसे डेट नहीं किया । मुझे नहीं पता आप किस बारे में बात कर रहे है। मुझे उस इंसान की शादी के बारे में कुछ नहीं बोलना जिसे मैं जानती ही नहीं। मुझे क्या मतलब उनकी मैरिड लाइफ में क्या चल रहा है। 

 जिस तरह से अंगद ने नोहा को  छोड़कर नेहा धूपिया से शादी की है वो बात  नोरा को काफी चुभी है। अंगद के साथ साथ नोरा फतेही नेहा धूपिया से भी जली-भुनी बैठी हुई हैं तभी तो हाल ही  में एक इवेंट में जब नेहा धूपिया अपने बेबी बंप के साथ पहुंची थीं तो वहां नोरा फतेही की वजह से  नेहा धूपिया काफी अनकम्फर्टेबल हो गई थीं। नेहा धूपिया तो नोरा फतेही को पूरी तरह से इग्नोर करना चाह रही थीं। 

अंगद की एक्स-गर्लफ्रेन्ड से  वो बार बार नज़रे चुरा रही थीं लेकिन दिलजली नोरा फतेही पूरे टाइम नेहा धूपिया को घूरे जा रही थीं । वहां मौजूद लोगों की माने तो नोरा अपनी नज़रों से मिसेज़ बेदी पर इस क़दर वार कर रही थीं कि प्रेगनेन्ट नेहा बुरी तरह से अपसेट हो गई थीं.अब नोरा ने सोशल मीडिया पर ये तस्वीर पोस्ट करते हुए इस बात की सफाई दी है कि पब्लिक में उनके फेस का एक्सप्रेशन भले ही कुछ लोगों को ईविल वाइब्स देता हो लेकिन उनके पास किसी को भी घूरने का वक़्त नहीं है वो इन सब चीज़ों से काफी ऊपर उठ चुकी हैं

 अब नोरा कुछ भी कहें लेकिन ये तो सच है कि जिस तरह से अंगद बेदी ने उन्हें छोड़कर नेहा धूपिया को से शादी रचा ली है उससे नोरा फतेही का दिल काफी दुखी है।