ना बरुण सोबती ना शरद मल्होत्रा बल्कि ये एक्टर बनेगा 'कसौटी जिंदगी 2' का हीरो !

10 months ago

एकता कपूर जल्द ही कसौटी जिंदगी की 2 को लेकर आ रही है। इस शो को लेकर पिछले दिनों ही एकता ने खुलासा किया है। शो की स्टारकास्ट को लेकर भी काफी वक्त से चर्चाएं हो रही थी। पिछले दिनों ही खबर आई थी कि शाहीर शेख इस शो में मेन लीड में दिख सकते हैं। हालांकि अबतक कोई कंफर्मेशन नहीं आई है। लेकिन लीड हीरोइन के तौर पर शो में एरिका फर्नाडिज नजर आएंगी। सीरियल ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ में शाहीर शेख के अपोजटि नजर आ चुकी एरिका अब इस शो में नजर आएंगी। वो शो में श्वेता तिवारी के रोल को प्ले करेंगी। हाल ही में एरिका ने शो के लिए एक प्रोमो शूट भी किया है। जिसकी तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया पर आई थी। शो में मेन लीड के लिए अबतक हीरो की तलाश की जा रही थी। 

अभी बीते दिनों ही कहा गया था कि शरद मल्होत्रा को इस रोल के लिए फाइनल कर लिया गया है। लेकिन अब लीजिए खबर आ रही है कि, इस शो में मेन लीड में कोई और नहीं बल्कि पार्थ समथान नजर आएंगे। एक लीडिंग रिपोर्ट के मुताबिक इस शो में पार्थ लीड रोल प्ले करते दिखेंगे। 

रिपोर्ट में कहा गया है कि एकता ने पार्थ को फाइनल कर लिया है। अब वो इस शो में अनुराग के रोल में दिखेंगे। हाल ही में एकता ने ट्वीट कर इसका इशारा भी दिया कि शो में 30 साल से कम वाला एक्टर ही अनुराग बनेगा।

 ऐसे में देखते हैं कि आखिर कौन इस शो में लीड रोल में दिखता है।