सलमान खान की राह पर निकले जहीर इकबाल नोटबुक कोस्टार के लिए करने जा रहे ये काम

4 months ago

बॉलीवुड निर्देशक सलमान खान के प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म नोटबुक का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जो काफी सुर्खियां बटोर रहा है। साथ ही दर्शकों को ट्रेलर बहुत पसंद आया है। नोटबुक के साथ, जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल बॉलीवुड में अपने डेब्यू को लेकर काफी उत्साहित हैं। ट्रेलर में कई बच्चे भी नजर आए, जिन्होंने फिरदौस और कबीर के छात्रों की भूमिका निभाई है। हाल ही में आई एक खबरों में पता चला कि, एक्टर जहीर इकबाल ने उन छात्रों में से एक मेहरुस अहमद की जिम्मेदारी उठाई है। 

अपने 11 साल के कोस्टार महरुस के साथ कश्मीर में फिल्म की शूटिंग के दौरान जहीर इकबाल ने पाया कि मेहरुस मुंबई में रहना चाहता था। उसे मुंबई की बिजी सड़कों, कार की फोटो काफी रोमांचित करती है। जिसके बाद उन्होंने मेहरुस के पिता मंज़ूर अहमद से बात की, जिन्होंने बताया किया कि कश्मीर नागरिकों के लिए सुरक्षित हो सकता है, लेकिन वह नहीं चाहते थे कि उनके बच्चे यहां अपनी सुरक्षा के लिए डरते हुए बढ़ें। 

मेहरुस दो-तीन महीने तक मेरे साथ रहेगा। अगर सब कुछ ठीक रहा, तो वे मेरे साथ हमेशा के लिए रह सकता है।” फिल्म नोटबुक की रिलीज से पहले ही जहरी इकबाल ने अपने छोटे कोस्टार की जिम्मेदारी उठाते हुए एक नया उदाहरण फैन्स के सामने रख दिया है। इस बीच, नोटबुक की कहानी कश्मीर में सेट की गई है, जिसमें विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म मिशन कश्मीर के गाने बुमरो बुमरो भी ट्रेलर में सुनाई दे रहा है। फिल्म इस साल 29 मार्च को रिलीज होगी। 

जहीर को एक पुरानी नोटबुक मिलती है जिसे प्रणुतन ने पीछे छोड़ दिया है। नोटबुक पढ़ने के बाद जहीर को प्रणुतन से प्यार हो जाता है। फिल्म में प्रणुतन फिरदौस के रोल में हैं तो वहीं जहीर कबीर का रोल प्ले कर रहे हैं। फिल्म में इमोशन, ड्रामा और रोमांस सबकुछ नजर आ रहा है। 

मशहूर एक्ट्रेस नूतन की पोती हैं प्रणुतन जो कि सलमान की फिल्म से डेब्यू कर रही हैं। फिल्म को नितिन कक्कड़ डायरेक्ट कर रहे हैं। और मुराद खेतानी, अश्विन वारदे इसे को-प्रोड्यूस करेंगे।