सलमान खान की आवाज़ में फिल्म नोटबुक का नया गाना रिलीज, देखें वीडियो

1 months ago


बॉलीवुड के भाई जान यानी सलमान खान इन दिनों खूब चर्चा में हैं। एक तरफ जहां हीरो बनकर लोगों के दिलों पर छाए है। वहीं अब सिंगर भी बन गए हैं। फिल्म फिल्म 'नोटबुक' का गाना मैं तारे जिसे सलमान खान ने अपनी अवाज में गया है रिलीज हो गया है। 




सलमान खान का गाया गाना 'मैं तारे...' बीती शाम रिलीज किया गया। सलमान खान ने गाने को खुद अपने ट्विटर हैंडल में शेयर किया है। इससे पहले फिल्म का गाना बुमरो और बुमरो रिलीज हुआ है इस गाने को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला है।




आपको बता दें कि यह गाना फिल्म 'नोटबुक' का है, जिसे सलमान खान की कंपनी सलमान खान फिल्म्स प्रोड्यूस कर रही है। इस फिल्म के साथ प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। इस खूबसूरत गाने को मनोज मुंतशिर ने लिखा है, गाने का म्यूजिक विशाल मिश्रा ने दिया है। यह गाना सलमान ने अपनी आवाज में गाया है।

 इतना ही नहीं इस गाने में वो नजर भी आ रहे हैं। लगभग 3 मिनट के इस गाने को सलमान खान ने अपनी आवाज दी है। ऐसा पहली बार नहीं है जब सलमान खान ने किसी फिल्म में गाना गाया हो। इससे पहले भी वे सुल्तान, बॉडीगार्ड और किक जैसी फिल्मों में अपनी आवाज दे चुके हैं।




फिल्म को नितिन कक्कड़ ने डायरेक्ट किया है। सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे ने प्रोड्यूस किया है। सलमान खान अपनी प्रोड्यूस की गई फिल्म में नए चेहरे लॉन्च करते हैं। इससे पहले वह सूरज पंचोली, आथिया शेट्टी, आयुष शर्मा और वरीना हुसैन को लॉन्च कर चुके हैं। फिल्म "नोटबुक" 29 मार्च, 2019 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।