single-post

नोटबुक का पहला गाना नई लगदा, 28 फरवरी को होगा रिलीज

Feb. 26, 2019, 9:54 p.m.

सलमान खान के बैनर तले बन रही फिल्म नोटबुक का नया गाना नई लगदा 28 फरवरी को रिलीज होगा। एक्ट्रेस प्रनूतन ने अपने इंस्टाग्राम पर गाने की एक झलक शेयर कर बताया है कि 28 फरवरी को गाना रिलीज होगा। फिल्म का ट्रेलर काफी शानदार है। फैंस को फिल्म का ट्रेलर बहुत पसंद आता है। फिल्म नोटबुक के गाने में एक्टर जहीर इकबाल और एक्ट्रेस प्रनूतन की जबरदस्‍त केमिस्‍ट्री देखने को मिल रही हैं। 

नई लगदा फिल्म का रोमांटिक सॉन्ग हैं। इससे पहले सलमान भी गाने की रिलीज डेट के बारे में बता चुके हैं। नोटबुक के ट्रेलर को दर्शको ने काफी पसंद किया है। फिल्म में कश्मीर की खूबसूरत वादियों को फिल्माया गया है. बता दें कि सलमान खान फिल्म के बैनर तले बनी ये फिल्म कश्मीर के बैकग्राउंड पर आधारित है। फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो फिल्म कहानी दो स्कूल टीचर की लवस्टोरी पर आधारित फिल्म हैं। 

फिल्‍म में कबीरएक टीचर के रोल में हैं। जिन्हें फिरदौस से प्यार हो जाता है। प्रनूतन के बारे में बात करें तो प्रनुतन बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस नुतन की पोती हैं। सलमान खान अपने बैनर तले प्रनुतन और जहीर इकबाल को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं। जहीर इकबाल मशहूर ज्वैलर इकबाल रतनसी के बेटे है। इकबाल रतनसी सलमान खान के काफी अच्छे दोस्त हैं। 

उन्होंने एक पार्टी में जहीर को देखा था जिसके बाद उन्होंने इकबाल से वादा किया था कि वह जहीर को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे। अपना वादा पूरा करते हुए सलमान खान जहीर इकबाल को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं। नोटबुक के साथ, जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल बॉलीवुड में अपने डेब्यू को लेकर काफी उत्साहित हैं। 

ट्रेलर में कई बच्चे भी नजर आए, जिन्होंने फिरदौस और कबीर के छात्रों की भूमिका निभाई है। हाल ही में आई एक खबरों में पता चला कि, एक्टर जहीर इकबाल ने उन छात्रों में से एक मेहरुस अहमद की जिम्मेदारी उठाई है।