NTR की बायोपिक का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, विद्दाा बालन के हो जाएंगे दीवाने, देखिए वीडियो

3 weeks ago

साउथ इंड्स्ट्री में इन दिनों बड़ी फिल्मों का चलन चल पड़ा है। मेकर्स ये बखूबी जान चुके हैं कि आखिर दर्शक पर्दे पर क्या देखना चाहते हैं। अब ये तो सभी को पता ही है कि, जल्द ही एनटीआर की बायोपिक रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म की चर्चाएं जोरों शोरों से हो रही है। नंदमुरी तारका रामा राव यानि एनटीआर पर बायोपिक की चर्चाएं बीते काफी वक्त से हो रही है। इस फिल्म की स्टारकास्ट काफी लंबी चौड़ी है। बीते दिनों ही फिल्म का लुक औऱ पोस्टर रिलीज किया गया था। अब इस फिल्म का आखिरकार ट्रेलर रिलीज किया गया है। हाल ही में फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर आया है, उसे देखने के बाद आप भी इसकी तारीफ नहीं कर पाएंगे। फिल्म के ट्रेलर में साउथ इंडियन सिनेमा के मशहूर एक्टर नंदमूरि तारक रामाराव यानि NTR की कहानी को बखूबी दर्शाया गया है।

 खास बात ये है कि फिल्म में विद्दाा बालन भी नजर आई हैं। विद्या के लुक उनके एक्सप्रेशन, उनका स्टाइल देखकर हर कोई फैन हो जाएगा। फिल्म में विद्दाा ने NTR की पत्नी बासवतारकम का रोल किया है। विद्दाा फिल्म के ट्रेलर में कई बार नजर आई हैं। विंटेज लुक में देखना वाकई दिलचस्प लग रहा है। विद्दाा की तारीफ सोशल मीडिया पर भी खूब हो रही है।

 फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे वो पहले सिनेमा के पर्दे पर राज करते हैं। इसके बाद फिर वो पॉलिटिक्स की दुनिया में चले जाते हैं। बता दें कि एनटीआर की बायोपिक में विद्दा बालन के अलावा रकुलप्रीत सिंह भी नजर आने वाली हैं। रकुल प्रीत एनटीआर की बायोपिक में श्रीदेवी का रोल निभा रही हैं। बीते दिनों ही रकुल का लुक भी सामने आया था। 

 2 भागों में रिलीज हो रही एनटीआर की बायोपिक में रकुल का 20 मिनट का रोल होगा। पर्दे पर लेजेंडरी एक्ट्रेस श्रीदेवी का रोल करने के लिए उन्हें 1 करोड़ फीस मिल रही है। वहीं इसके अलावा फिल्म में राणा दग्गूबती भी होंगे, जो कि  एनटीआर के दामाद आंध्रप्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू के रोल में नजर आएंगे।  फिल्म को कृष डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म का पहला पार्ट 9 जनवरी और दूसरा पार्ट 25 जनवरी को रिलीज होगा।