PICS: ऑस्ट्रेलिया में छुट्टियां मना रही हैं 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की फेम नुसरत भरूचा

1 week ago





फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' से फेम हुईं नुसरत भरूचा इन दिनों हॉलीडे टाइम इंजॉय कर रही हैं। नुसरत बरुचा इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में छुट्टियां मना रहीं हैं। नुसरत परिवार के साथ ऑस्ट्रेलिया में हैं और इस फैमिली वेकेशन की कई पिक्चर्स उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की।




 अपने वेकेशन पर रिलेक्स करने का साथ-साथ वो एडवेंचर का भी पूरा मजा ले रही हैं। इसके अलावा उन्होंने वाइल्ड लाइफ पार्क में अनिमल्स के साथ भी टाइम स्पेंड किया।




पिछले दिनों खबर थी कि नुसरत बरुचा सलमान खान के साथ काम करने जा रही हैं। खबर है कि सलमान खान अपने होम प्रोडक्शन SKF के जरिए नुसरत बरुचा की फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। इस फिल्म में नुसरत दमदार किरदार के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देगी। 


एक रिपोर्ट के मुताबिक नुसरत बरुचा की ये फिल्म एक मसाला फिल्म होगी। फिल्म की शूटिंग मुंबई के अलावा दिल्ली में होगी। इस फिल्म के डायलॉग्स राज शांडिल्य लिखेंगे। फिल्म की कहानी शादियों पर बेस्ट होगी।‘ बता दें, इस फिल्म को लेकर अभी तक किसी तरह की आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं हुई है।




 लेकिन उम्मीद की जा रही है कि सलमान खान की ओर से इसको लेकर जल्द की घोषणा होगी। आपको बता दें, नुसरत बहुत जल्द फिल्म ड्रीम गर्ल' में भी दिखाई देंगी। इस फिल्म में वो आयुष्मान खुराना संग रोमांस करती नज़र आएंगी।
सलमान की बात करें तो उन्होंने अली अब्बास जफर की 'भारत' की शूटिंग खत्म की है। फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ हैं। शूटिंग खत्म करने के बाद वह कटरीना, सोनाक्षी सिन्हा, जैकलीन फर्नांडिस, डेजी शाह, प्रभुदेवा के साथ दुबई 'दबंग टूर' के लिए चले गए हैं। सलमान के भांजे अहिल भी उनके साथ कॉन्सर्ट में गए हैं। टूर के बाद सलमान 'दबंग 3' की शूटिंग शुरू करेंगे, जिसमें उनके साथ सोनाक्षी हैं। इसके अलावा उन्होंने संजय लीला भंसाली की भी फिल्म साइन की है।