विशाल भारद्वाज की इस फिल्म में रोमांस करेंगे कृति सैनन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी !

1 years ago

अपनी बेहतरीन और लीग से हटकर फिल्मे बनाने के लिए जाने जाने वाले फिल्ममेकर विशाल भारद्वाज इस बार भी कुछ नया लेकर आ रहे है । लेकिन उनकी आनी वाली फिल्म कोई डार्क मूवी नहीं होगी बल्कि एक कॉमेडी फिल्म होगी। विशाल की इस फिल्म में नवाजुद्दीन और कृति सेनन की जोड़ी नज़र आने वाली है । बता दें कि इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे आदित्य निंबलकर।  आदित्य ने विशाल के साथ पहले भी फिल्म 'कमीने', 'हैदर' और 'रंगून' जैसी फिल्मों में काम किया है। ऐसा पहली बार नहीं है कि विशाल ने अपने असिस्टेंट डायरेक्टर की फिल्मों में किया हो । बता दें विशाल भारद्वाज ने 2010 में अपने असिस्टेंट डायरेक्टर अभिषेक चौबे को विद्या बालन, नसीरुद्दीन शाह और अरशद वारसी के साथ फिल्म इश्किया के लिए लॉन्च किया था ।

vishal bhardawaj के लिए चित्र परिणाम

तो वहीं ओमकारा' और '7 खून माफ' जैसी फिल्मों में उनके असिस्टेंट रहे हनी त्रेहान को बतौर डायरेक्टर लॉन्च करने वाले हैं ।  हनी त्रेहान दीपिका पादुकोण स्टारर माफिया क्वीन रेहाना खान पर आधारित फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। इस फिल्म में दीपिका जानी-मानी डॉन रेहाना खान उर्फ सपना दीदी के किरदार में नजर आएंगी।

वहीं, इरफान एक लोकल गैंगस्टर के रोल में नजर आएंगे, जिन्हें राहिमा से प्यार हो जाता है। एक तरफ गैंस्टर तो दूसरी तरफ कॉमेडी फिल्म के साथ आ रहे है विशाल । देखते हैं कि ये दोनो फिल्में लोगो को अपनी तरफ कितना लुभातीं है ।

Related Posts