शाहरुख खान को इस संगठन की तरफ से मिली धमकी, ये है वजह !

1 months ago

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म जीरों को लेकर सुर्खियों में है। ।बीते दिनों ही शाहरुख ने अपने बर्थडे के मौके पर इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था। मुंबई में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान शाहरुख के साथ फिल्म की दोनों हीरोइनें कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मौजूद रही। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। इसके अलावा हाल ही में फिल्म का पहला गाना मेरा नाम तू रिलीज किया गया है। अब शाहरुख खान को हाल ही में एक धमकी मिली है। खबर के मुताबिक शाहरुख को ओडिशा के एक संगठन ने शाहरुख को धमकी दी है। 

कलिंग सेना नाम के इस संगठन ने शाहरुख को धमकी देते हुए कहा कि अगर वो हॉकी वर्ल्ड कप में आए तो उनके मुंह पर स्याही फेंकी जाएगी। अब आपको बता दें कि ऐसा इन लोगों ने किसलिए कहा है। दरअसल वहां स्थाई लोगों का मानना है कि शाहरुख ने फिल्म अशोका में ओडिशा और यहां के लोगों का अपमान किया था। इसीलिए अब इन लोगों ने शाहरुख को धमकी दी है। हालांकि अभी इस मामले में शाहरुख की तरफ क्या कदम उठाया गया है। इसकी कोई खबर नहीं है। 

हालांकि माना जा रहा है शाहरुख की टीम जल्द ही इस मुद्दे को गंभीरता से लेगी। वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी स्टार को ऐसी धमकी मिली हो। इससे पहले कई स्टार्स को ऐसी धमकियां मिल चुकी है। बीते दिनों ही शाहरुख के दोस्त सलमान खान को जोधपुर के फेमस गैंगस्टर लॉरेंस विश्वोई ने जान से मारने की धमकी दी थी। हालांकि तब सलमान पर तब काला हिरण शिकार मामले में सुनवाई का सेशन चल रहा था। इसके अलावा कंगना रनौत, करण जौहर समेत कई स्टार्स को अबतक ऐसी ही धमकियां मिल चुकी हैं।