Ohho : मिलकर भी नहीं मिले रणबीर और कटरीना !

2 years ago

ई24 रिपोर्ट, मुंबई : बॉलीवुड के एक्‍स-कपल रणबीर-कटरीना पिछले दिनों अपनी फिल्म जग्गा जासूस की शूटिंग के लिए मोरक्को गए हुए थे। ख़बरें आ रही थी कि मोरक्को में एक साथ फिल्म की शूटिंग करते करते रणबीर और कटरीना के बीच एक बार फिर नज़दीकियां बढ़नी शुरू हो गई है।

EXCLUSIVE STORY : रणबीर-कटरीना अब सबकुछ कर रहे हैं साथ!

सूत्रों से मिल रही ख़बरों के मुताबिक, कटरीना-रणबीर के पास जाने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ती थीं। वो पहले की तरह एक बार फिर फिल्म के सेट पर रणबीर के साथ लंच और डिनर करने लगी थीं।

रणबीर-कटरीना को लेकर ऐसी ख़बर, करन के घर पहुंचा रणबीर और उनका गैंग

रणबीर के साथ कटरीना की इस बढ़ती दोस्ती को देखकर लोगों को लगने लगा था कि, मोरक्को से लौटने के बाद दोनों के बीच एक बार फिर अजब प्रेम की गज़ब कहानी शुरू हो जाएगी। लेकिन अफसोस ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। मोरक्को में जग्गा जासूस की शूटिंग ख़त्म हो चुकी है, और इसके साथ ही रणबीर और कटरीना के रास्ते एक बार फिर अलग हो गए हैं।

Exclusive : पूरी कहानी, ब्रेक-अप के बाद रणबीर-कटरीना फिर से आयें करीब!

ख़बर है कि, रणबीर मोरक्को से अकेले मुंबई लौटेंगे वहीं कटरीना वहां से सीधे लंदन जाएंगी। जहां वो अपनी मां और बहनों के साथ कुछ दिन बिताएंगी। यानी मोरक्को की आब-ओ-हवा भी रणबीर और कटरीना को पास नहीं ला पाई या यूं कहिए कि रणबीर और कटरीना मिलकर भी नहीं मिले, आज भी है दोनों के बीच मीलों के फासले।

Related Posts