पीएम मोदी का रोल कर रहे विवेक का उमर अब्दुल्लाह ने बनाया मजाक, कहा- सलमान होते तो मजा आता !

1 week ago

 जैसे जैसे लोकसभा चुनाव क़रीब जा रहा है बॉलीवुड भी इलेक्शन मोड में जा रहा है एक तरफ जहां The Accidental Prime Minister में अनुपम खेर, पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह का रोल प्ले कर रहे हैं तो वहीं विवेक ओबरॉय पीएम मोदी की बायोपिक में उनका किरदार निभा रहे हैं।  

हाल ही में विवेक ने पीएम मोदी की बायोपिक का फर्स्ट लुक भी रिवील किया है। लुक के लॉन्च के दौरान उनके साथ महाराष्ट्र के सीएम देवेन्द्र फणनवीस, डायरेक्टर उमंग कुमार और पापा सुरेश ओबरॉय भी मौजूद थे। 

विवेक इस फिल्म को लेकर काफी मेहनत कर रहे हैं। इन दिनों वो पीएम मोदी के हर अंदाज को सीखने की कोशिश कर रहे हैं ताकि वो पर्दे पर पीएम की तरह दिखें  लेकिन विवेक की इस राजनीतिक फिल्म पर जोरदार राजनीति शुरू हो गई है। जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्लाह ने ऐसा ट्वीट किया है जिससे विवेक और सलमान खान दोनों चर्चा में आ गए हैं। उमर अब्दुल्लाह ने ना सिर्फ पीएम मोदी का रोल प्ले कर रहे विवेक की क़ाबलियत पर सवाल उठाया है... बल्कि उन्होंने विवेक के पुराने दुश्मन सलमान को लेकर भी उनके ऊपर ताना मारा है। 

उमर अब्दुल्लाह ने ट्विटर पर लिखा है कि डॉ. मनमोहन सिंह का किरदार अनुपम खेर जैसे दिग्गज अभिनेता निभा रहे हैं वहीं बेचारे मोदी जी का रोल विवेक ओबरॉय कर रहे हैं। सलमान खान होता तो मजा आता !

सोशल मीडिया पर उमर अब्दुल्लाह के इस ट्वीट पर खूब चर्चा हो रही है। कुछ लोग विवेक को सपोर्ट कर रहे तो कुछ मजाक भी बना रहे हैं।  पीएम मोदी बने विवेक को सलमान की वजह से काफी टीज़ किया जा रहा है.. एक यूज़र ने सलमान के साथ पीएम मोदी की इस पिक्चर को पोस्ट करते हुए लिखा है कि विवेक ओबरॉय फिल्म में नरेन्द्र मोदी का रोल कर रहे हैं लेकिन मैं फिल्म में ये सीन देखना चाहता हूं। 

अब ये तो आपको पता ही ही होगा कि जय हो के प्रमोशन के दौरान सलमान ने नरेन्द्र मोदी के साथ पतंगबाज़ी की थी और अब चूंकि विवेक ओबरॉय पीएम मोदी का रोल प्ले कर रहे हैं. तो ऐसे में लोग फिल्म के अंदर सलमान और मोदी के पतंगबाज़ी मूमेन्ट को देखने की डिमान्ड कर रहे हैं या यूं कहिए को लोग सलमान की आड़ में विवेक ओबरॉय के साथ इमोशनल अत्याचार कर रहे हैं। 

ALSO READ : मूवी टिकट पर GST हुआ कम, इन सितारों ने पीएम मोदी को कहा थैंक यू

 सलमान और विवेक के बीच ऐश्वर्या राय को लेकर पिछले कई साल से कोल्ड वॉर चल रही है.. लोग तो ये भी कहते हैं कि विवेक को सलमान की दुश्मनी इतनी भारी पड़ी कि उन्होंने अपना अच्छा ख़ासा करियर चौपट कर लिया। सलमान की वजह से विवेक के करियर को नुकसान पहुंचा। हालांकि सलमान और विवेक दोनों ही अब अपनी लाइफ में मूवऑन कर चुके हैं लेकिन ना जाने क्यों लोग आज भी सलमान का नाम लेकर विवेक के जले पर नमक छिड़कते रहते हैं...