OMG:कंगना रनाउत बनी बी-टाउन की सबसे महंगी हीरोइन, जाने उनकी फिस..!!

2 years ago

मुम्बई: संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म पदमावती में काम करने के लिए दीपिका पादुकोण चार्ज कर रही हैं क़रीब 11 करोड़ रुपए.. इस फीस के साथ ही मिस पादुकोण बॉलीवुड की सबसे महंगी हीरोइन बन गई हैं।

OMG: कंगना रनाउत भारत छोड़कर जा रही हैं, जाने क्यों..??

ई-24 की ख़बरों की माने तो जब से दीपिका की फीस बढ़ने की ख़बर उनके कंप्टीटर नंबर वन कंगना रनाउट ने सुनी है, तब से उनकी नींद उड़ी हुई। दरअसल कुछ दिनों पहले तक कंगना बड़े फक्र के साथ ये दावा करती थीं कि वो बॉलीवुड की हायेस्ट पेड एक्ट्रेस हैं.. तीन बार नेशन्ल अवॉर्ड जीत चुकी मिस रनाउट को लगता था कि उनके मुकाबले किसी दूसरी हीरोइन को इतना पैसा नहीं मिल सकता है।

OMG: दीपिका पादुकोण को लेकर बड़ी ख़बर, दबंग ख़ान के साथ..??

लेकिन अब जबसे उन्होंने सुना है कि दीपिका बी-टाउन की सबसे महंगी हीरोइन बन गईं हैं तब से उनको चैन नही है.. इस मामले में दीपिका को पछाड़ने के लिए कंगना ने अब कमर कस ली है.. हाल हि में कंगना को एक लीडिंग स्टूडियो ने अपनी फिल्म में काम करने का ऑफर दिया था... कंगना को फिल्म की स्क्रिप्ट भी काफी पसंद आई थी.. सबकुछ फाइनल हो चुका था.. लेकिन लास्ट में कंगना ने जब अपनी फीस बताई तो मेकर्स के होश उड़ गए.. कंगना ने उनसे कहा कहा कि वो 11 करोड़ से कम में उनकी फिल्म में काम नहीं करेंगी। मतलब साफ है फीस के मामले में कंगना दीपिका से पीछे नही रहना चाहती।

दीपिका पादुकोण को छाया कुछ ऐसा करने का बुख़ार, ले रही हैं अपनी बहन के साथ ट्रेनिंग..!!

वहीं कंगना और दीपिका के बीच कई दिनों से कोल्ड वॉर चल रही है। हालांकि लोगों ने कंगना और दीपिका के बीच पैच-अप कराने की काफी कोशिश की.. लेकिन मिस रनाउट किसी भी सूरत में दीपिका के साथ दोस्ती नही करना चाहती।रिपोर्ट, ई-24

Related Posts