OMG: अक्षय कुमार करने जा रहे हैं इस ' बोल्ड ' हीरोइन के साथ काम

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार फैंस को सरप्राइज देने में माहिर हैं। एक साल में चार चार फिल्मों में आने वाले यह सुपरस्टार अपनी हिट फिल्म बेबी के सीक्वल में भी नजर आने वाले हैं। बेबी की सीक्वल फिल्म ‘नाम शबना’.. 2017 में दर्शकों के सामने आएगी। अक्षय ने पुरे देश को इस दिवाली का विश अपने ट्विटर अकाउंट पर किया है, इसके अलावा वो जल्द एक जिमनास्ट प्लेयर के साथ प्रैक्टिस करने वाले हैं। वही ख़बर है कि वो जल्द ही बॉलीवुड की इस बोल्ड अभिनेत्री के साथ काम करने वाले हैं।

अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ का पहला लुक जारी, नजर आएंगे देशभक्ति के किरदार में

दरअसल, पिछले दिनों रिलीज़ हुई फिल्म 'पार्च्ड ' में अपने बोल्ड सींस के कारण खूब चर्चा में रही राधिका आप्टे अब एक्शन-स्टंट के मास्टर अक्षय कुमार के साथ काम कर सकती हैं। इसे बॉलीवुड का यूनिक कॉम्बिनेशन माना जा रहा है। इसके अलावा पहले ख़बर आई थी कि अक्षय ने आर बाल्की की अगली फिल्म के लिए हां कर दी है और अब बताया जा रहा है कि बाल्की ने इसी फिल्म के लिए राधिका आप्टे को भी साइन कर लिया है। बाल्की ने हालांकि अब तक अपनी फिल्म की कहानी रिवील नहीं की है लेकिन सूत्रों के मुताबिक फिल्म में अक्षय कुमार के साथ दो हीरोइनें है।

अक्षय कुमार ने वीडियों से दिया, देश के नाम भावुक संदेश !

18-radhika-apte

राधिका आप्टे के बाद एक और हीरोइन की तलाश की जा रही है। बाल्की इन दिनों स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और अक्षय कुमार के केपटाउन से छुट्टियां मना कर लौटने के बाद इस पर और बात होगी। अक्षय कुमार के साथ राधिका आप्टे की पेयरिंग काफी इंटरेस्टिंग मानी जा रही है। राधिका ने कमर्शियल फिल्मों में काम करने के बावजूद अलग तरह के किरदार किये हैं। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts